अब दाऊद को चलने के लिए सना की जरूरत नहीं, बदल गई….

September 3, 2022 by No Comments

मोहब्बत की मिसाल बनने वाला जोड़ा सना और दाऊद जो 6 महीने पहले बीबीसी के एक इंटरव्यू की वजह से पूरी दुनिया में उनका चर्चा हुआ कैसे एक पत्नी अपने माज़ूर पति के साथ ज़िन्दगी बसर कर रही है और सारी दुनिया में इस मोहब्बत के चर्चे होने लगे थे क्योंकि दाऊद की टांग और दोनों बाजू किसी दुर्घटना में कट गए थे।

जिसकी वजह से लोगों ने भी उनसे खूब मोहब्बत की कुछ लोगों से इनकी मदद भी की कुछ लोगों ने उनके लिए दुआएं भी की लेकिन कुछ लोगों से सना और दाऊद नाराज हुए क्योंकि कुछ लोगों ने उनके नाम की कई फेक अकाउंट बनाकर इनके नाम से गलत खबर चलाई इनको फ्री इन प्लाट दिया गया 10 करोड़ दिए गए हैं जो कि बिल्कुल फ़र्ज़ी खबर थी और ये सब फेक खबर लाइक की वजह से किया गया ।

लेकिन अब बीबीसी की एक रिपोर्ट में दिखाया गया है कि दाऊद का एक कृत्रिम पैर है और वह अपने पैरों पर चल रहा है और अपनी बहन की शादी में भी शामिल हुए हैं रिपोर्ट में दिखाया गया है की सना और दाऊद की जिंदगी कैसे बदल गई दाऊद को बनावटी टांग लगने की वजह से वो बगैर किसी सहारे के चल रहा है बहन की शादी में हल्का-फुल्का डांस भी कर रहा है इस पर सना और दाऊद बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में सना कहती हैं, ‘खुदा का शुक्र है कि दाऊद अब अपने पैरों पर चल रहा है, मेरे सहारे के बिना मैं बहुत खुश हूं, पहले दिन जब उसे पैर मिला तो वह चल नहीं पाए, लेकिन तीसरे दिन यह कुछ सहारा से चलने में सक्षम हुए , पहले तो उसके घाव में दर्द हुआ लेकिन फिर वह पूरी तरह से ठीक हो गया। सना ने कहा मुझे गिला सिर्फ मेरे माता-पिता से है जो कहते थे कि दाऊद चल नहीं सकता, आज उन्हें देखना चाहिए कि दाऊद चल रहा है।

दाऊद कहता है: “खुदा का शुक्र है कि मैं इतना चल फिर रहा हूं और मैंने अपनी बहन की शादी अपने पैरों पर चलकर एंजॉय किया बस मेरी यह ख्वाहिश है कि मेरे हाथ लग जाए तो मैं फिर कुछ काम अपने तौर पर कर सकूं मुझे छोटे लोगों की बातों को ऐसे बहुत तकलीफ हुई लेकिन अब मैं आगे बढ़ने के लिए

Leave a Comment

Your email address will not be published.