Uttar Pardesh : उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड कपूर अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ कथित ब’लात्का’र शिकायत के मामले में लखनऊ अदालत का बड़ा फैसला आया है कोर्ट ने वसीम रिजवी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर जांच करने का निर्देश दिया है इसके साथ ही अदालत ने सहादतगंज थाने को आदेश देते हुए कहा है तीन दिन के अंदर एफ आई आर की कॉपी कोर्ट में पेश करे ।

पीड़िता ने कोर्ट में दिए गए आवेदन में कहा है कि उसका पति वसीम रिजवी के यहां 4 साल से ड्राइवरी करता था पी’ड़िता ने आरो’प लगाया कि एक दिन रिजवी ने उसे कहीं बाहर भेज दिया और फिर रात में उसके घर आया और उसके साथ दु’ष्क’र्म किया उस की आ’पत्तिज’नक तस्वीरें भी ली और सोशल मीडिया साइटों पर अपलोड करने की धमकी दी।

यही नही बल्कि उसने दावा किया उस घ’टना के बारे में वो किसी को नहीं बताया क्योंकि उसे अपने पति के जा’न को ख’तरा था लेकिन वासीम रिज़वी ने उसके पति को किसी न किसी काम के बहाने बार-बार बाहर भेज कर उसके साथ ब’लात्का’र करना जारी रखा ।

आपको बता दें ये वही वसीम रिजवी है जिसने 26 आयतों को कुरान करीम से निकालने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की थी जिस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करते हुए इस याचिका को खारिज करते हुए वसीम रिज़वी पर 50000 का जुर्माना लगाया था । इसके इस हरकत की वजह से देश भर के मुसलमानों में बेचैनी फैल गई थी और उसके इस हरकत की वजह लोगों में बहुत गुस्सा पाया जाता था यहां तक कि इसको इस्लाम से खारिज करने का एलान भी किया गया था ।

4 thoughts on “लखनऊ की अदालत का ब’लात्का’र मामले में वसीम रिजवी के खिलाफ दिया बड़ा फैसला…”
  1. Ager koi neta khass tor par ye bhadwa dlaal wakf board ka mantralliye sambhal rakhkha hai rapist sala .court jald proceeding puri kar sja sunaye

  2. अब्दुल अजीम नेहाल इंटीग्रल यूनिवर्सिटी ,गोरखपुर says:

    बहुत बड़ा है वसीम रिजवी तुम क्या उसके सामने है तुझे पूरी दुनिया में वह दिखाएगा अपनी ताकत का अंदाजा शैतान।

Leave a Reply

Your email address will not be published.