लखनऊ लुलु मॉल फिर विवादों में, फिर पढ़ी गई नमाज़, इस बार एक महिला ने…..

September 6, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश के लखनऊ मे ळुलु माल खोलने के बाद लगातार विवादों में घिरा हुआ है आपको बता दें पिछले दिनों लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर हिंदू संगठनों की तरफ से लगातार विरोध किया जा रहा था जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नमाज पढ़ने वालों खोजबीन के बाद गिरफ्तार भी किया अब एक फिर ळुलु मॉल में नमाज़ पढ़ने की वीडियो सामने आई है ।

एक बार फिर लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है इस वीडियो में एक महिला लूलू मॉल में नमाज पढ़ती नजर आ रही है बता दें कि बीते दिनों नमाज और हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद के बाद यह मॉल चर्चा में आया था मामला इतना बढ़ गया था इसकी जांच के लिए दुबई से टीम आई थी आपको बता दें वर्ल्ड ऑफ हैप्पीनेस’ कहे जाने वाला लुलु मॉल उस वक्त विवादों में घिर गया था जब इसका उद्घाटन खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था।

उद्घाटन के बाद से ही यह मॉल कभी नमाज पढ़ने तो कभी हनुमान चालीसा पाठ को लेकर चर्चा में है इससे पहले पुलिस ने नमाज पढ़ने वाले चार युवकों को अरेस्ट कर लिया था जिनकी पहचान नोमान,लुकमान, आतिफ और रेहान के रूप में हुई. वहीं, मॉल में हंगामा करने के आरोप में आचार्य परमहंस को हिरासत में लिया गया था।

लखनऊ का लुलु मॉल बनने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है नमाज और हनुमान चालीसा को लेकर बवाल रुकने का नाम नही ले रहा है आपको बता दें इस मॉल को ळुलु ग्रुप ने बनवाया है, जिसके एमडी एम ए यूसुफ अली हैं 2021 में यूसुफ अली 38वें सबसे अमीर भारतीय बिजनेसमैन बने थे अभी वो दुनिया के बिलेनियर्स की लिस्ट में 490 नंबर पर हैं फोर्ब्स के मुताबिक, वे 375 अरब रुपये के मालिक हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.