कोरो’ना वाय’रस का ये संक’ट देश भर में फै’ला हुए है। देश के कुछ राज्य ऐसे है जहां ये वाय’रस बहुत ते’ज़ी से फै’ल रहा है। तो वहीं कुछ राज्य ऐसे भी है जहां इस वाय’रस का नामो नि’शान भी नहीं है। ऐसे में मध्य प्रदेश के बुरहा;नपुर से ख’बर आई है कि वहां के निर्द’लीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवा’र के 4 सदस्य और साथ ही 2 कर्म’चारी कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए है। बता दें कि मध्य प्रदेश में ये वाय’रस थ’मने का नाम नहीं ले रहा है, लगाता’र के’स में बढ़ो’तरी हो रही है।

खब’रों के मुता’बिक 3 दिन पहले ही विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के भाई की रि’पोर्ट कोरो’ना पॉज़िटिव पाई गई है। जिसके बाद अब बाकी सदस्यों की भी रिपो’र्ट पॉज़िटिव पाई गई। बताया जा रहा है कि घर के सदस्यों के साथ साथ वहां के 2 कर्मचा’रियों को भी कोरो’ना पॉज़िटिव पाया गया है। शेरा के परिवा’र में उनका भाई, भतीजा, भाई की बहू और सवा साल का पोता कोरो’ना पॉजिटिव मिले है। जिसके चलते अब स्वास्थ्य विभा’ग के अधि’कारी उन सभी लोगों के संप’र्क में आने वाले लोगों की तला’श में है।

सुरेन्द्र सिंह शेरा

सुरेन्द्र सिंह शे’रा के बुरहा’नपुर से निर्द’लीय विधा’यक हैं। शेरा 2018 में मध्य प्रदेश विधानसभा चु’नाव में कांग्रेस की ओर से ल’ड़े थे और वह जीते भी थे। वैसे तो उन्होंने पार्टी को छो’ड़ने का मन भी बना लिया था लेकिन हा’ल में हुई राजनै’तिक उथ’ल-पुथ’ल के दौ’र में वो कमलनाथ के साथ ख’ड़े न’ज़र आये थे। बता दें कि बुरहा’नपुर में 2 डॉक्टर्स भी कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए है। यहाँ कोरो’ना वाय’रस के कुल 35 माम’ले साम’ने आ चु’के है जिनमें पूर्व पार्ष’द और उनके परिवा’र के 10 लोग भी शा’मिल हैं। जिले में जिन जग’हों पर संक्र’मित व्यक्ति मि’ल रहे हैं उन इला’कों को कंटे’नमेंट जोन घो’षित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.