हमेशा जवान दिखने को लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का बड़ा खुलासा, बोले- मेरी बीवी बहुत..

March 10, 2021 by No Comments

फिट रहना सबके लिए आवश्यक होता है। शा’रीरि’क और मा’नसि’क रूप से फिट रहने वाला शख्स अच्छा जीवन व्यतीत कर सकता है। हालांकि सभी लोग फिट नहीं रह पाते। कोई समय ना होने की वजह से तो कोई फि’टनेस पर ध्यान ना देने के कारण। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर की बात बताने जा रहे हैं। जो फिटनेस के मामले में बॉलीवुड के कई अभिनेताओं को मा’त देते हैं। यह कलाकार बॉलीवुड से नहीं बल्कि टॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की दुनिया भर में ढेर सारे जो उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक्स को भी काफी पसंद करते हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में महेश बाबू एक ऐसे कलाकार की है। जिन्हें फॉरएवर यंग कहा जाता है। 44 साल की उम्र में भी वह 23 साल जैसे लड़के लगते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान महेश बाबू ने हमेशा जवान दिखने के अपने राज से पर्दा उठा चुके हैं। महेश बाबू ने बताया था कि मैं सच कहूं तो मुझे मेरी उम्र महसूस ही नहीं होती है। मैं रोज एक्सरसाइज करता हूं हेल्दी डाइट खाता हूं और पॉजिटिव सोचता हूं। मेरे यंग दिखने का कोई सीक्रेट फार्मूला नहीं है। बाकी मेरी बीवी मेरा अच्छे से ख्याल रखती हैं। मुझे अनुशासित जीवन का फार्मूला उन्हीं से मिला है। इसका मतलब ये नहीं है कि मैं जिंदगी के मजे नहीं लेता हूँ। मैं जिंदगी का आनंद लेता हूं लेकिन मैं आपको नहीं बताऊंगा कैसे और कब।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में महेश बाबू उन कलाकारों में से एक हैं जिनके लिए साल 2020 में काफी अच्छा रहा है पिछले साल को याद करते हुए महेश बाबू कहते हैं कि उनका यह साल काफी जबरदस्त रहा था क्योंकि उनकी फिल्म महा ऋषि इस साल बहुत बड़ी हिट हुई है और उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म में काम करना भी शुरू कर दिया है। जिसे वह काफी इंजॉय कर रहे हैं। हमने मेरा क्लोथिंग लेबल The humble co. भी शुरू कर दिया है। मैं जितना हो सके उसे पहनने वाला हूं. मेरी पत्नी नम्रता इसकी क्रिएटिव साइड का ध्यान रख रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *