साउथ के सुप’रस्टा’र ने कु’रा’न और न’बी पर दिया ब’ड़ा ब’या’न, ज’ल्द कर सक’ते हैं..

January 15, 2021 by No Comments

दोस्तों आप सभी जानते है की इस्लाम दुनिया में सबसे तेज़ फैलने वाला धर्म है और इस्लाम के चाहने वाले भी बहुत ज़ायदा है इस्लाम और क़ुरान को लेकर काफी लोग अपनी प्रतिकिर्या देते है र्ऐसे ही वाक़्या सामने आया है सुपर स्टार महेश बाबु तेलगु इंड्र’स्टी में बडा़ नाम है। उनकी जबर दस्त फैन फॉलो इंग है। सभी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

तेलगु इंड्रस्टी में एक के बाद एक कई हिट दिए तथा सुपर स्टार बन गए। उन्होंने बिजनेस मैन, स्पाइ डर मैन जैसे ब्लाक बास्टर फिल्में दे चुके हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपने दिए गए बयान से खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको बता दें कि ‌महेश बाबु सुपर स्टार होने, के साथ साथ एक भले इंसान भी हैं। जब वो हैदरा बाद में प्रेसं कांफ्रेंस थे रहे थे।

एक पत्र कार ने उनसे आ’तं’क’वा’द पर सवाल किया। उन्होंने कहा कि वो हर गिज़ ऐसा नहीं मानते की मु’स्लि’म आ’तं’क’वा’दी होते हैं। बल्कि कोई भी घ’र्म हिं’सा की इजा ज़त नहीं देता है। उन्हने आगे कहा कि आ’तं’क’वा’दि’यो का कोई घ’र्म नहीं होता है। ना ही कोई जात, आ’तं’क’वा’दी आ’तं’क’वा’दी होता है। ‌

आगे उन्होंने मु’स्लि’मों के आ’खि’री न’बी स’ल्ल’ला’हो अ’लै’हि व’स’ल्ल’म के बारे में भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुसल मानो के आखि’री पै’गं’ब’र हज़ रत मु’ह’म्म’द स’ल्ल’ल्ला’हो अ’लै’हि व’स’ल्ल’म ने अपनी पुरी जिंदगी में ना ही किसी के साथ बुरा किया, ना ही किसी के साथ बुरा चाहा। उन्होंने नाही किसी के साथ नाइं साफी की और ना ही किसी के साथ ल’ड़ा’ई झ’ग’ड़ा किया।

उन्होने आगे कहा कि वो एक पै’गं’बर थे और हमेशा लोगों को प्यार, इंसा नियत वा नेकी का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि साथ ही साथ मु’स्लि’मों के प’वि’त्र कि’ताब कु’रा’न में भी यही लिखा है कि ना ही किसी के साथ ना इंसाफी हो, ना ही जुल्म किया जाए और अगर कोई किसी को तक लीफ़ पहुं चाता है तो उस गु’ना’ह की स’जा भी आपको भुगतनी होगी और इसका हिसाब खु’दा करेगा। उनके इस बयान की भी तारीफ खूब हो रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.