एक ऐसे पिता जो अपनी ही बेटी से करना चाहते थे शादी, खुलेआम किया था लिपलॉक…

September 23, 2021 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री में जब भी मशहूर निवेशकों की बात होती है। तो महेश भट्ट का नाम ना लिया जाए। ऐसा मुमकिन नहीं है महेश भट्ट ने अपने करियर के दौरान के सुपरहिट फिल्में डायरेक्टर की है। बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट 73 साल के हो चुके हैं।

वह एक ऐसे डायरेक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। जिन्होंने हमेशा लीक से हटकर फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्मों में बो’ल्ड कंटेंट काफी होता है। इसके अलावा महेश भट्ट की जिंदगी भी कई वि’वादों में रह चुकी है। वह अपनी उम्र के हर पड़ाव पर विवादों से जुड़े हुए रह चुके हैं। महेश भट्ट ने बीते साल फिल्म सड़क 2 को निर्देशित किया था जो कि बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई है।

आपको बता दें कि जिस तरह से महेश भट्ट की फिल्में काफी बो’ल्ड होती है। वैसे ही कुछ फैसले उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में भी दिए हैं। एक बार तो वह अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करने के कारण वि’वादों में रह चुके हैं।

दरअसल महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जोकि काफी सुर्खियों में रहा दरअसल इस मैगजीन के कवर पेज पर पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट के लिप लॉक की तस्वीर लगाई गई थी। इस फोटो ने इतना वि’वाद खड़ा किया था कि पूजा भट्ट और महेश भट्ट दोनों को ही इस तस्वीर को बाद में फे’क बताना पड़ा।

वि’वाद को खत्म करने के लिए महेश भट्ट को प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी थी लेकिन इससे उनकी मुसीबत कम होने की जगह और बढ़ गई थी। दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने ये कह दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती, तो वे उससे शादी कर लेते। आपको महेश भट्ट के पिता का नाम नानाभाई भट्ट और मां का नाम शिरीन मोहम्मद अली है।

कहा जाता है कि भट्ट के माता-पिता ने शादी नहीं की थी और इसका असर महेश भट्ट की जिंदगी पर भी दिखा। महेश जब 20 साल के थे तभी से ही उन्होंने विज्ञापनों के लिए लेखन शुरू कर दिया था। हालांकि, स्कूल के दिनों से ही उन्होंने पैसे कमाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करना शुरू कर दिया था।

महेश भट्ट की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में रही। 1970 में उन्होंने किरण भट्ट से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट हैं। लेकिन परवीन बॉबी से अफेयर के चलते उन्होंने किरण को छोड़ दिया था। इसके बाद महेश ने सोनी राजदान से दूसरी शादी की। आलिया भट्ट, महेश और सोनी की बेटी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *