दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में अगर रोमांटिक डयरेक्टर की बात हो तो सबसे पहला नाम महेश भट्ट का आता है महेश भट्ट फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं महेश भट्ट अपने निजी ज़िन्दगी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते है महेश भट्ट की तीन बेटिया है पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट, महेश भट्ट अपनी फॅमिली को लेकर अक्सर कोई न कोई बयान देते रहते है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रहते है.

हर पिता अपने बेटी के लिए पजेसिव होता है। ऐसे आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट के साथ भी है। ‘आशिकी’ डायरेक्टर अपनी बेटी को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव हैं। खासकर तब, जब बात आती है स्क्रीन पर किस और रियल लाइफ में डेटिंग की। एक पुराने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने इसे लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि वह शादी करें। इसके अलावा एक बार महेश भट्ट ने धमकी देते हुए कहा था कि वह शाहीन और आलिया को बाथरूम में बंद कर देंगे और अपनी नजरों से दूर होने नहीं देंगे।(14 करोड़ जीतने का सुन्हेरा मौका, एक क्लिक में जीते 14 करोड़…)

आलिया भट्ट ने कहा, “मेरे पिता ने हमसे कहा कि तुम लोग कहीं नहीं जा सकते, मैं तुम सभी को कमरे में लॉक कर दूंगा। वह सच हैं और बोल देते हैं कि हम दोनों को वह शादी करते नहीं देखना चाहते। वह ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, वह सच में ऐसा कर भी देंगे। वह काफी पजेसिव हैं और हमें शादी करने से मना करते हैं।” आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज नहीं होगी पोस्टपोन, एक दिन की बची है शूटिंग.

आलिया ने जब केवल दो ही फिल्मों में काम किया था, तब उनका अर्जुन कपूर संग किसिंग सीन को लेकर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह केवल एक्टिंग कर रही हैं। पापा ने कहा कि अगर रियल लाइफ में तुमने मेरे सामने किसी को किस किया तो मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा। (14 करोड़ जीतने का सुन्हेरा मौका, एक क्लिक में जीते 14 करोड़…)

Leave a Reply

Your email address will not be published.