आज के दौर में शादी के बाद भी पुरूषों और महिलाओं के अफे,यर हो जाते हैं।इसके बाद बात तला,क तक पहुंच जाती है,लेकिन अब सिडनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने 18 म-र्दों के साथ संबं/ध बनाए। ये बात उसके पति को पता थी और वो रातभर उसको कं,डो/म लाकर देता रहा।

महिला के खुलासे के बाद सोश/ल मीडि/या पर इस मामले की चर्चा हो रही है। बहुत से लोग इसे गलत मानकर आलोचना भी कर रहे हैं।दरअसल लुईस नाम की 30 वर्षीय महिला सिडनी में रहती हैं।

हाल ही में वो अपने पति के साथ फाइल्स पॉडकास्ट के एक एपिसोड में शामिल हुईं। उन्होंने बताया कि एक रात में उन्होंने 18 म,र्दों के साथ सं,भो/ग किया।ये बात उनके पति को पता थी।

उन्होंने खुद इसकी इजाजत दी थी। से/,क्स के दौरान उनको कोई दिक्कत ना हो,इस वजह से पति रातभर उनको कं/डोम लाकर देते रहे। इसके बाद उनसे इसकी वजह पूछी गई।

हिला ने बताया कि वो एक कैथोलिक परिवार में पली-बढ़ीं, जहां का माहौल बहुत ज्यादा सख्त था। इस वजह से उस जगह ने उनकी कामु/कता को बढ़ने से रोका। बाद में उनकी शादी हो गई।

अब उनका सपना सब अरमानों को पूरा करने का था, लेकिन वो अपने पति को धो,खा नहीं देना चाहती थीं।वो बार-बार गैर म,र्दों के साथ सं/बंध बनाने की सोचती,लेकिन उनको पति का ख्याल आ जाता था।