मेरा अपहरण नहीं हुआ है… मैं खुद रंजन को लेकर भागी हूं, वीडियो हुआ वायरल

September 9, 2022 by No Comments

Bihar : घर वालों ने जिस लड़की को लेकर अपहरण किये जाने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई उस लड़की ने अपनी प्रेमी से शादी कर ली है। मिली खबर के अनुसार उसने जैसे ही यह कदम उठाया तो उसके परिवार वालों ने अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत थाने में दर्ज करा दी. मुखिया की पुत्री के अपहरण की खबर सामने आने लगी तो लड़की ने भी वीडियो जारी कर बयान दिया कि उसकी कोई किडनैपिंग नहीं हुई है।

उसकी यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है पूरा मामला बेतिया के नवलपुर थाना क्षेत्र का है लड़की वर्तमान मुखिया की बेटी है परिवार की ओर से अपहरण के मामले में आठ लोगों की मिलीभगत का आरोप लगाया गया है. लड़की ने जारी किए गए वीडियो में यह कहा है कि उसका कोई अपहरण नहीं हुआ है. वह रंजन कुमार से चार वर्षों से प्रेम करती है।

यही नही बल्कि वही खुद रंजन को लेकर भागी है. वीडियो में लड़की ने अपना नाम मधुबाला बताया. उसने आगे कहा कि उसके परिवार के लोगों ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया है लड़की की मां ने नवलपुर थाने में लिखित शिकायत में कहा है कि 31 अगस्त की शाम उनकी नाबालिग पुत्री अपने घर के बगल में शौच करने के लिए गई थी।

पहले से घात लगाए आठ लोगों की मीलीभगत से रंजन कुमार ने उनकी लड़की का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया बता दें कि एफआईआर में लड़की को नाबालिग बताया जा रहा है जबकि वीडियो में लड़की ने अपनी उम्र 21 वर्ष बताई है इस मामले में नवलपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के अपहरण की शिकायत उसकी मां ने की है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.