मलाइका अरोड़ा ने बताया कैसे मर्द हैं पसंद, जो से’क्स के दौरान लंबे समय तक किस…

September 16, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। 40 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुकी मलाइका अरोड़ा खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को मात देती है। भले ही मलाइका अरोड़ा आजकल फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन छोटे पर्दे पर मलाइका अरोड़ा खूब जलवे बिखेरती है।

मलाइका अरोड़ा फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक अभिनेत्रियों में से एक है। इसके साथ ही सुर्खियों में कैसे बन रहना है। मलाइका अरोड़ा को यह बहुत ही अच्छी तरीके से आता है। बीते कुछ समय से लगातार मलाइका अरोड़ा चर्चा में बनी रही है। दरअसल खुद से उम्र में छोटे फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही मलाइका अरोड़ा को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रो’ल भी होना पड़ा है। लेकिन फिर भी वह खुलकर अपनी जिंदगी जी रही है।

अक्सर अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा की तस्वीर होती रहती है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस का एक थ्रो बैक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में मलाइका को बेले डांस करते देखा जा सकता था। वीडियो में मलाइका के डांसिंग मूव्स देखते ही बनते थे। इस बीच मलाइका का एक अन्य वीडियो तेजी से वा’यरल हो रहा है।

यह वीडियो एक शो का है जिसमें अभिनेत्री, मॉडल मिलिंद सोमन से कई मुद्दों पर चर्चा करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में एक मोमेंट भी आता है। जब मलायका मेरे मिलिंद समान को यह बताती है कि उन्हें किस तरह के शक्स सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। मलाइका अरोड़ा के मुताबिक उन्हें ऐसा शख्स पसंद है जो किस बहुत अच्छे से करता हूं।

मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं और दोनों को अक्सर साथ समय बिताते देखा जाता है। बात यदि करियर फ्रंट की करें तो मलाइका अरोड़ा कई शो में नज़र आती हैं साथ ही वह अपना योगा स्टूडियो भी चलाती हैं।

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अरहान खान को हायर स्टडीज के लिए विदेश रवाना किया है। मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो मलाइका अरोड़ा ने स्कूलिंग पूरे करते ही अपने बेटे अरहान की पढ़ाई विदेश में करवाने का फैसला कर लिया था।

कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने बेटे के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि उनसे अपने बेटे के बिना रह पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। मलाइका के अनुसार, स्कूलिंग पूरी होते ही उन्होंने अरहान को कहा था कि वो अपने समय का बेहतर इस्तेमाल करें और कोई ना कोई स्किल सीखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *