मलाइका अरोड़ा को सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लिए एक साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है। और अब कहीं ना कहीं अपने पुराने रिश्ते से काफी आगे बढ़ गए हैं और वह अपनी जिंदगी में भी मैंने लोगों को शामिल कर रहे हैं। जहां एक तरफ अरबाज खान की भी काफी खबरें यही नहीं दूसरी शादी के बारे में भी खबरें रहती है।वहीं बी टाउन में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर है।कथित लव कपल ने अपने रिश्ते पर अभी तक मुहर नहीं लगाई है, लेकिन खबर आई है कि दोनों इसी महीने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं। मलाइका ने तो अर्जुन को अपना दोस्त बताते हुए सारी अफवाहों को खारिज करने की कोशिश की थी लेकिन अब दोनों इस रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट करना चाहते हैं।

इन सब खबरों के बीच अभी हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में अनिल कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया कि इन दोनों के रिश्ते पर मानो मोहर ही लग गई। दरअसल नेहा धूपिया ने जब अनिल कपूर से इन दोनों के रिश्ते के बारे में बातचीत की तो, उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि वह अपने भतीजे को बहुत अच्छी तरीके से जानते हैं। और उन्होंने यह कहा कि उसने अपनी जिंदगी में जो भी निर्णय लिया है वह सोच समझ कर ही लिया होगा और और साथ ही साथ अगर उसमें अर्जुन की खुशी है तो पूरा परिवार उनकी खुशी में जरूर शामिल है।

मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की चर्चाए हैं। हाल ही में मिलान एयरपोर्ट में दोनों की फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में मलाइका और अर्जुन एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे।सूत्रों के मुताबिक- मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। दोनों अपने पर्सनल स्पेस में बेहद खुश हैं। ऐसे में दोनों इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए अगले साल शादी कर सकते हैं। बता दें कि,मलाइका और अरबाज ने करीब 5 साल की डेटिंग के बाद 1998 में शादी की थी। लेकिन 2016 में वे अलग रहने लगे और मई 2017 में उनके तलाक पर कानूनी मुहर लग गई। उनका 15 साल का बेटा अरहान खान अब मलाइका के साथ रहता है।वही अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड हाल ही में रिलीज हुई है, इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं, इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया और यह फिल्म साल की फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.