ममता बनर्जी की ल’लकार: भाजपा को दी खुली चुनौती, दम है तो…

November 26, 2020 by No Comments

पश्चिम बंगाल में चुनावों का वक़्त जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे ही सियासी पार्टियां दूसरे पार्टियों के नेताओं पर बयानबाज़ी करने और एक दुसरे को पार्टी से तो’ड़ने के लिए कई तरह के ह’थकं’डे अपनाते नजर आ रहे हैं।

ऐसे ही कुछ नेताओं के बारे में एक चुनावी रैली में तृणमूल कांग्रेस के सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने जमकर ह’मला बोला है। ममता ने केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि केंद्र में द’म है तो वो उन्हें गि’रफ्ता’र करें गिर’फ्ता’र होने के बाद वो जेल से चुनाव जीत कर दिखाएंगी।

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि चुनाव आते ही तृणमूल को कई तरह ड’र दिखाए जाते हैं। नेताओं को खरीदने और ध’मका’ने की तमाम कोशिशें की जाती हैं। लेकिन हम हारने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में को’रोना हुआ, सू’खा पड़ा, तू’फ़ान आया लेकिन मदद के लिए तब कोई नहीं आया। प्रदेश में लोग शान्ति से जी रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी पर ह’मलावर होते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि दिल्ली का लड्डू पाने के लिए बंगाल से बाहर के लोग आ रहे हैं। सभी लूट लेंगे। माकपा लोभी, भाजपा भो’गी और टीएमसी त्यागी है। बाइचांस नहीं होगा, उनके जीतने का चांस नहीं है। बंगाल में तृणमूल के अलावा किसी के जीतने का सवाल ही नहीं है।

ममता बनर्जी ने चुनावी तेव’र दिखाते हुए कहा है कि बांकुड़ा में एक भी सीट भाजपा, सीपीएम के नहीं मिलेगी। हम एक-एक सीट देख लेंगे। हमने माकपा को स्लोगन दिया था बदला नहीं, बदल चाही। “हर दिन टीएमसी को गा’ली दी जा रही है, जैसे टीएमसी आंख का कां’टा हो गया है।

आगामी दिन भाजपा, भाजपा और कांग्रेस निर्मूल होगी। टीएमसी रहेगा और कोई नहीं रहेगा।” बंगाल के लोग जानते हैं कि उन्हें वोंट में क्या करना है. बंगाल में किसी की नहीं चलने वाली है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *