कुछ महीनों बाद ही पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव है, सियासी सरगर्मियां शुरू हो चुकी हैं, मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनैतिक पार्टियां बड़े-बड़े वादें करना शुरू कर चुकी हैं, सभी पार्टिया एक दूसरे पर निशाना साध रही है, और वही एक दूसरे की खामिया गिना रही है, सत्ता पाने के लिए सभी पार्टिया अपने अपने दाव खेल रही है इसी बिच एक बढ़ी खबर सामने आई है चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी घायल हो गई हैं,

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी आज अपने विधानसभा क्षेत्र नंदीग्राम में चुनाव प्रचार कर रही थी, इसी दौरान गाड़ी पर चढ़ते वक्त 4-5 अज्ञात लोगों ने ममता को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से वो गिर पड़ीं और घायल हो गयीं। ममता को ईलाज के लिए कोलकाता ले जाया जा रहा है.

ममता बनर्जी को धक्का देने वाले 4-5 लोग कौन थे, इसकी जाँच की रही है पुलिस द्वारा, आपको बता दें कि ममता बनर्जी की सुरक्षा बहुत हाई-फाई है,आसानी से कोई अज्ञात व्यक्ति उनके पास नहीं पहुँच सकता, बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के पैर में चोट आई है…ममता का कहना है कि मैं चुनाव आयोग में शिकायत करूंगी, यह साजिश के तहत हुआ है।

चुनाव जीतने के लिए ममता बनर्जी ने अब भाजपा का फॉर्मूला अपनाया है, इससे पहले भाजपा के इस फॉर्मूले को अमेरिकी निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन भी अपना चुके हैं. कुछ लोग इसको एक सियासी चाल बता रहे हैं. कह रहे कि उन्होंने सहानभूति लेने के लिए ये सब किया. इस मामले की जांच चल रही है. मामले कि जांच होने पर पता चलेगा आखिर हुआ क्या था कि हमला था या हादसा तब ही जाकर बात साफ होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.