बीजेपी नेता मनोज तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, राहुल गांधी पर टिप्पणी के खिलाफ कोर्ट में…

February 17, 2021 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी के सांसदों और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक मनोज तिवारी द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बीते दिनों की गई टिप्पणी पर कांग्रेस द्वारा विरो’ध दर्ज किया गया है। इस मामले में कांग्रेस ने वाराणसी के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल कर कार्रवाई करने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि परिवाद पर पर एसीजेएम प्रथम की अदालत ने 26 फरवरी की तारीख मुकर्रर की है। दिल्ली के सांसद और बीजेपी नेता मनोज तिवारी वाराणसी में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने पहले दिन एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताया था।

मनोज तिवारी ने कहा था कि अगर चीनी सेना वापस जा रही है और फिर भी किसी के पेट में द’र्द हो रहा है तो आप समझ लीजिए कि वह किस का एजेंट है। चीन की सेना पीछे जा रही है और भारत का नेता अगर उस पर सवाल उठा रहा है तो यह बहुत ही दुख की बात है।

सांसद मनोज तिवारी के इस बयान पर कांग्रेस में उबाल है। एक ओर काशी विदयापीठ में आयोजित शताब्दी समारोह में जहां कांग्रेस कार्यकर्ता मनोज तिवारी का विरो’ध करने पहुंचे। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के विधि प्रकोष्ठ की ओर से वाराणसी की एसीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि हमने परिवाद दाखिल किया है क्योंकि भाजपा नेता मनोज तिवारी ने अ’म’र्या’दित टिप्पणी की है। पुलिस प्रशासन पर यकीन नहीं होने का कारण बताते हुए उन्होंने कोर्ट आने की बात कही। एसीजेएम कोर्ट की ओर से इस मामले में 26 फरवरी की तारीख लगाई गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महासचिव वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में अपर नगर मजिस्ट्रेट छठवें के यहां मंगलवार को परिवाद दाखिल किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *