उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले डिप्टी सीएम केशव मौर्य के एक बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है वजह बना उनका ट्वीट जिसमे उन्होंने लिखा था अयोध्या, काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है मथुरा की तैयारी है विपक्षी दलों ने इस बयान को लेकर प्रदेश सरकार पर हमलावर हैं इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक इंटरव्यू के दौरान मथुरा को लेकर सवाल किया गया ।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है उस वीडियो जब उनसे सवाल पूछा गया वह घुमा फिराकर जवाब देते नजर आए टाइम्स नाउ नवभारत से बातचीत के दौरान योगी से पूछा गया, क्या मथुरा में जन्मभूमि का जो स्थान है वहां से वो मस्जिद हटाना आपके एजेंडा में शामिल है ? इसपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था।

मथुरा में तो भगवान श्री कृष्ण की ही पूजा होती है अयोध्या में भगवान श्री राम की पूजा होती है काशी में बाबा विश्वनाथ जी की पूजा होती है उन्होंने आगे कहा बरसाना में राधा रानी की पूजा होती है मुझे लगता है कि ये सब राजनैतिक एजेंडा से बहुत ऊपर हैं ।

सीएम योगी से फिर एक सवाल किया गया कि सोशल मीडिया पर मैसेजेस चल रहे हैं कि इस बार योगी जी आएंगे तो मथुरा से वो मस्जिद हट जाएगी इस पर जवाब देते हुए योगी ने कहा मैं मथुरा जाता रहता हूँ लेकिन मैंने पहले भी कहा कि आस्था का सम्मान प्रथमिकता है मथुरा में किसी से भी पूछेंगे कि मथुरा में किसकी पूजा होती है तो सामने वाला कहेगा कि भगवान श्री कृष्ण की पूजा होती है।