पो’र्न इंडस्ट्री छोड़ कर आजकल ये काम कर रही मिया खलीफा, जानिए कितनी संपत्ति की हैं मालकिन…

November 10, 2021 by No Comments

पोर्न फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार मिया खलीफा की भी पहचान की मोहताज नहीं है। अब वह पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और वर्तमान में एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपना करियर बना रही है। लेबनान में जन्मी अमेरिकी मॉडल मिया खलीफा एक लोकप्रिय वेब कैमरा मॉडल है।

मिया खलीफा ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में हाल ही में खुलासा किया है कि उसने कानूनी रूप से रॉबर्ट सैंडबर्ग से साल 2019 को अपने पहले घर में शादी कर ली। जून 2020 में दोनों का आधिकारिक समारोह होना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा।

एक YouTuber और एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपने करियर के अलावा, मिया नियमित रूप से प्रोडक्ट को बेचने के लिए अपने सोशल मीडिया पेजों का इस्तेमाल करती हैं।

विभिन्न प्रोडक्ट का प्रचार करते हुए, मॉडल अपने प्रशंसकों को प्रोजेक्ट की पूर्ण जानकारी भी देती हैं और वह अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से आमतौर पर लोगों को खरीदने के लिए डिस्काउंट कोड भी शेयर करती है।

मिया खलीफा ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत और एक बारटेंडर और पार्ट टाइम मॉडल के तौर पर की थी। इस वक्त एक लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती बन चुकी है। टिक टॉक पर मियां खलीफा का काफी एक्टिव रहती है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मियां खलीफा की वर्तमान कुल संपत्ति लगभग 3 मिलियन डॉलर है। मिया खलीफा को काफी पसंद है यह कहना गलत नहीं होगा कि वह आरोपी काफी दीवानी है। इस वक्त मियां खलीफा के पास कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू आई8 कूपे, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, और ऑडी आर8 स्पाइडर जैसी महंगी और लग्जरी कारें शामिल हैं।

अमेरिकी मॉडल के पास टेक्सास में एक विशाल घर भी है और वर्तमान में वह अपने लॉस एंजेलस घर में रहती है। जिसकी वो सैंडबर्ग के साथ सह-मालिक है। उसके पास पूरी तरह से सोने से बना एक चैनल का हार भी है। जिसकी कीमत लगभग $5000 है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *