मुहम्मद सिराज को लेकर बड़ी ख़बर, अब इस देश में जाकर खेलेंगे क्रिकेट…

August 19, 2022 by No Comments

भारतीय क्रिकेट टीम में एक जाना माना नाम बन चुके हैं। भारत और जिम्बावे के बीच खेले गए एक दिवसीय मैच में शानदार प्रदर्शन के चलते खूब सराहना मिल रही है। जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए इस मैच में मोहम्मद सिराज ने 8 ओवर में 35 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया है। इसी बीच मोहम्मद सिराज को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

दरअसल 27 अगस्त को एशिया कप शुरू होने जा रहा है। मोहम्मद सिराज पहले एशिया कप का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन अब वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने काउंटी चैंपियनशिप सीजन के तीन मैचों के लिए मोहम्म्मद सिराज को साइन किया है।

अब वार्विकशायर के लिए खेली जाने वाली इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में मोहम्मद सिराज हिस्सा बन चुके हैं। 12 सितंबर से शुरू होने वाले समरसेट के खिलाफ के खिलाफ अब वार्विकशायर में होने वाले डोमेस्टिक मैच से पहले मोहम्मद सिराज बिर्मिंघम पहुंचेंगे। इससे पहले भी मोहम्मद सिराज इंग्लैंड में खेल चुके हैं।

उन्होंने कहा है कि भारत के साथ इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने का आनंद मैंने लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट को खेलने के लिए बहुत एक्साइटेड हो एजबेस्टन स्टेडियम वर्ल्ड फेमस है। इस साल वहां पर टेस्ट मैच के लिए जैसा माहौल था। वह बहुत ही खास था। मैं अब सितंबर में होने वाले इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने सभी प्रारूपों में अब तक 26 बार भारत के लिए मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 56 विकेट लिए हैं। मोहम्मद सिराज इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में जुड़ने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.