“मुख्तार अंसारी की जे’ल में हो सकती है ह’त्या”, बेटे उमर के आरो’प से ह’ड़कंप..

उत्तर प्रदेश से बड़ी ख़बर आ रही है। बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बांदा डीएम और एसपी समेत एसओजी टीम इंचार्ज पर गंभी’र आरो’प लगाए हैं। उमर अंसारी के मुताबिक़ मुख़्तार अंसारी का स्वा,स्थ्य ठीक नहीं है और उन्हें समुचित इला,ज भी नहीं मुहैया कराया जा रहा है.

मुख़्तार अंसारी के चुना,व ल,ड़ने के सवाल पर उनका कहना है कि 4 बार जेल में रहकर भी वह चुनाव जीते हैं और इस बार किस पार्टी से चुनाव ल,ड़ेंगे यह समय आने पर बता दिया जाएगा। काफी समय से बांदा की मंडल जे,ल में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने ज़िला और पुलिस प्रशासन पर बेहद संगी,न इल्ज़ा,म लगाए हैं ।

उमर अंसारी का कहना है कि उनके पिता की जेल में ह’त्या कराने की साज़िश ख़ुद एसपी और डीएम-बांदा रच रहे हैं, उमर अंसारी ने आ’रोप लगाया कि जेल में एसओजी प्रभारी मयंक सिंह चंदेल पिस्टल लेकर आए दिन उनके पिता के बैरक में पहुंचते हैं जो पूरी तरह से क़ानू,न के ख़िला,फ़ है और जे,ल मैनुअल का उ,ल्लंघन है.

उनका कहना है कि उनके पिता आतंकी दाऊद इब्राहिम के सहयोगी माफ़िया बृजेश सिंह के ख़िलाफ़ मुक़दमे में वादी और गवाह हैं और भाजपा सरकार इसी वजह से मुख़्तार अंसारी की ह’त्या कराना चाहती है। उमर का कहना है कि जेल के बदमाशों के साथ मिलकर साज़ि,श रची जा रही है और किसी भी समय उनके पिता के ऊपर जानलेवा हम’ला हो सकता है या फिर उनके खाने में ज़हर मिलाया जा सकता है। मुख़्तार अंसारी के बेटे ने इसके खिला,फ हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक जाने की बात कही है।

वहीं इस विधानसभा चुनाव में मुख़्तार अंसारी किस दल से चुनाव ल,ड़ेंगे, इस सवाल पर उमर अंसारी का कहना था कि उनके पिता जेल में रहकर चार बार विधायक बने हैं और इस बार भी वह विधायक बनेंगे लेकिन किस दल से होंगे यह वक़्त आने पर बताया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.