‘तारक मेहता’ की बबीता जी का आइटम सॉन्ग देखकर छूट जाएंगे पसीने, बो’ल्ड अदाओं से किया मदहोश..

September 25, 2021 by No Comments

बड़े पर्दे के साथ-साथ आजकल के द्वार में छोटे पर्दे के कलाकारों को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। जब भी छोटे पर्दे पर टीवी सीरियल की बात हो। तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम ना आए। ऐसा मुमकिन नहीं है यह टीवी सीरियल कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

इस टीवी सीरियल के किरदारों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। खासतौर पर जेठालाल, दया बहन और बबीता जी का किरदार तो लोगों में काफी ज्यादा मशहूर है। आज हम बात करने जा रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के बारे में। जो कि बीते कुछ वक्त उसे काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता और सोमी टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट के साथ कथित अफेयर की खबरों की वजह से वह काफी चर्चा में रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर बबीता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करने को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

आज हम आपको मुनमुन दत्ता से जुड़े किसी वि’वाद के बारे में नहीं बल्कि कुछ ऐसा दिखाने जा रहे हैं। जो शायद आप ने ना देखा हो तो सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता का एक आइटम सॉन्ग काफी वा’यरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है।

इस आइटम सॉन्ग में बबीता जी अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बबीता जी ने साउथ इंडियन फिल्म स्टूडेंट के लिए ‘आदली नातो ए पूता’ आइटम सॉन्ग किया था। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लग सकते हैं कि एक्ट्रेस ने सफल होने से पहले कितना स्ट्रगल किया है।

मुनमुन दत्ता अका बबीता जी ने अपना एक्टिंग डेब्यू वर्ष 2004 में किया था। वहीं वह 2005 में कमल हासन के फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2006 में ‘हॉलीडे’ फिल्म में भी काम किया था।

गौरतलब है कि भले ही मुनमुन दत्ता ने अपने शुरुआती करियर में छोटी मोटी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में। इस सीरियल में बबीता जी और जेठालाल की हल्की-फुल्की फ़्लर्ट को काफी पसंद किया जाता है।

इस टीवी सीरियल के बाद मुनमुन दत्ता टीवी जगत में एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है। आज उन्हें हर घर में जाना जाता है। सोशल मीडिया पर भी मुनमुन दत्ता के लाखों फॉलोवर और हैं जो उनके पोस्ट को लाइक और शेयर करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *