मुस्लिम युवक की ह,त्या पर सीएम योगी हुए सख्त, बोले – जिसने किया है उसको ..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने पर कुशीनगर जिले में मिठाई बांटने और जश्न मनाने पर मुस्लिम युवक बाबर अली की उसी के समुदाय के पड़ोसियों ने जमकर पि,टाई की,जिसके बाद लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी मौ,त हो गई.बाबर की उम्र 25 साल थी.खबर के बाद पुलिस ने ह,त्या के दो आरो,पियों को गिर,फ्तार किया है.

वहीं बाबर की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स,ख्त कार्र,वाई के आदेश दिए हैं.इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दो आ,रोपियों को गिर,फ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अन्‍य आरो,पियों की गिरफ्ता,री के लिए दबिश दी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक,बाबर को उसके पड़ोसियों ने 20 मार्च को रामकोला थाना क्षेत्र के कठघरही गांव में बीजेपी की जीत का जश्न मनाने और पार्टी के चुनावी अभियान में भाग लेने के लिए पी,टा था.

इसके बाद लखनऊ में इलाज के दौरान बाबर की मौ,त हो गई और रविवार को जब शव गांव पहुंचा तो परिजनों ने अं,तिम संस्कार करने से मना करते हुए आरो,पियों की गिरफ्ता,री की मांग की.

बाबर के भाई चंदे आलम और पत्नी फातिमा ने कहा कि वे पड़ोसियों से सु,रक्षा के लिए कई बार पुलिस और अन्य अधिकारियों के पास गए लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया.

इस बीच बीजेपी विधायक पीएन पाठक ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खि,लाफ स,ख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाबर अली के नि,ध,न पर शो,क जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. उन्होंने अधिकारियों को मामले की निष्पक्ष जांच करने का निर्देश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.