NCB दफ्तर में फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, पूछे जा रहे ये सवाल!

October 21, 2021 by No Comments

हाल ही में मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्र’ग्स मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे ना’रकोटिक्स कं’ट्रोल ब्यूरो द्वारा कई बड़े खु’लासे किए जा रहे हैं। आज इस कड़ी में आर्यन खान के घर मन्नत पर छा’पेमा’री की गई थी। आर्यन खान के साथ-साथ फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर भी एनसीबी ने रे’ड मा’री।

अनन्या को आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया था, वे तकरीबन दो घंटे की देरी से NCB ऑफिस पहुंची हैं। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि कल आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से सामने आया कि इसमें फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम जुड़ा हुआ है। दरअसल उनका फोन एनसीबी द्वारा जब्त किया गया था।

अनन्या करीब 4 बजे NCB दफ्तर पहुंची। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े खुद उनसे पूछताछ कर रहे हैं। उनके साथ कुछ महिला अफसर भी मौजूद हैं। अनन्या NCB ऑफिस अकेले आई थीं। उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे या उनके वकील भी मौजूद नहीं थे।

एनसीबी द्वारा अनन्या पांडे से आर्यन खान से जुड़े लिंक तलाश किए जाने की कोशिश की जा रही है। दरअसल एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे अनन्या पांडे से कुछ सवालों के जवाब जानना चाहते हैं। जिनमें यह भी है कि वह आर्यन खान को किस तरह से और कब से जानती हैं।

उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्र’ग लेते देखा है? आर्यन आखिर किस सख्श से ड्र’ग मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने कभी ड्र’ग लिया है? क्या वो किसी ड्र’ग सप्लायर को जानती हैं?

किन-किन मौकों पर ड्र’ग लिया गया था? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं? NCB बॉलीवुड से जुड़े अन्य लोगों को लेकर भी सवाल-जवाब करेगी?

पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की बेल के लिए मुसीबतें बढ़ा सकता है। बताया जा रहा है कि NCB को केस से जुड़ी जानकारी 26 अक्टूबर को अदालत को देनी है। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब या क्लू आर्यन के जेल से बाहर आने में आड़े आ सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *