आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले NCB अधिकारी की पत्नी हैं मशहूर एक्ट्रेस, इस फिल्म में अजय देवगन के साथ…

October 12, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। क्रूज पर ड्र’ग्स मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के कारण शाहरुख़ खान और गौरी खान काफी परेशान हैं। आर्यन खान के साथ साथ एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे ‘क्रूज़’ से हिरासत में लिया था।

एनसीबी ने एक सीक्रेट इन्फर्मेशन के आधार पर क्रूज पर रे’ड मा’री थी। जहां रे’व पार्टी चलने की बात कही जा रही है। इस रे’व पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान भी शामिल थे। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने आज उनकी जा’सूसी करवाए जाने की बात कही है। दरअसल क्रूज में ड्र’ग्स मामले ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।

आपको बता दें कि इस मामले में एक्शन लेने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े की पत्नी लाइमलाइट में आ गई हैं। दरअसल, वे मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अन्य भाषाओं के आलावा बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है।

समीर वानखाड़े की पत्नी और अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने अजय देवगन स्टारर फिल्म गंगाजल में काम किया है। फिलहाल क्रांति एक इन्फ्लुएंसर और एक फैशन लाइन की भी मालकिन हैं। एक इंटरव्यू में क्रांति ने बड़ा खु’लासा किया है।

क्रांति ने बताया की समीर वानखाड़े जब घर में आते हैं कई बार उनकी पैंट पर खू’न लगा होता है। उनके कपड़े फ’टे होते हैं। ये काम बहुत जो’खिम भरा है। बावजूद इसके हम उनसे ये तक नहीं पूछते वे कहां गए थे, क्या हुआ, वे कब आएंगे।

हम बस काम के लिए बाहर जाते हैं। मेरे पति को जा’न से मा’रने तक की ध’मकि’यां मिलती हैं। हम अपने बच्चों के साथ भी बाहर नहीं जा पाते। ड्र’ग मा’फिया’ओं से निपटना रे’ड करना कोई आसान बात नहीं है। ये एक थैंकलेस जॉब है। लेकिन हां, अब वक्त के अनुसार चीजें बदल रही हैं।

आपको बता दें कि ड्र’ग्स और रे’व पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को राहत नहीं मिली। मुंबई की अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मुननुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। मालूम हो कि एक दिन पहले ही आर्यन समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *