न्यूज रीडर ने खोला अपनी से*क्स लाइफ का ‘गंदा राज’, मामला खुलने के बाद चैनल ने कर दी ऐसी कार्यवाई

हर इंसान का एक अतीत होता है और कहते हैं कि इंसान का अतीत कभी उसका पीछा नहीं छोड़ता। यहां तक कि कभी-कभी अपनी अतीत के लिए इंसान को भारी कीमत चुकानी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ रेडिया स्टेशन में काम करने वाली एक न्यूज रीडर के साथ, जिसे उसके अतीत के लिए नौकरी से हाथ धोने पड़े।

दरअसल इस न्यूज रीडर ने एक ऑनलाइन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने बीते हुए कल की कुछ ऐसी बातों का खुलासा कर दिया, कि अगले ही दिन रेडियो स्टेशन के मैनेजमेंट ने उसे दफ्तर बुलाकर नौकरी से सस्पेंड कर दिया।

‘डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक, ये मामला इंग्लैंड के केंट में थानेट का है और इस न्यूज रीडर का नाम मेलिसा टोड है।

45 वर्षीय मेलिसा टोड ने कभी नहीं सोचा था कि इंटरव्यू के दौरान अपने अतीत की जिन बातों का वो खुलासा कर रही हैं, उन्हीं बातों की वजह से उनकी नौकरी पर संकट आ जाएगा।

दरअसल वेबसाइट ‘केंट ऑनलाइन’ को दिए एक इंटरव्यू में मेलिसा ने खुलासा किया कि उन्होंने करीब 26 साल तक से:)क्स इंडस्ट्री में काम किया था।

मेलिसा ने बताया कि शुरुआत में उन्होंने सेक्स इंडस्ट्री में स्ट्रिपर के तौर पर भी काम किया और इसके बाद एक डोमिनट्रिक्स (यौ,/न गतिविधियों में हावी महिला) के तौर पर।

हालांकि,जैसे ही मेलिसा टोड का ये इंटरव्यू पब्लिश हुआ, उन्हें अगले ही दिन दफ्तर बुलाकर सस्पेंड कर दिया गया। रेडिया स्टेशन की महिला मैनेजर ने मेलिसा से कहा,’आपके जीवन का ये खुलासा काफी गंभीर और चौंकाने वाला है

और इस मामले पर कंपनी के ट्रस्टी मीटिंग में फैसला लेंगे। जब तक ट्रस्टी आपके बारे में कोई फैसला नहीं लेते, तब तक आप दफ्तर नहीं आ सकतीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.