निया शर्मा कुर्सी पर ऐसी बैठी कि दिखने लगा अंडरगारमेंट , लोग बोले – मैडम ये ..

एक्ट्रेस निया शर्मा सो’श’ल मी’डि’या पर अपनी एक्टिविटी को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। उनके वीडियो और तस्वीरें अक्सर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर सो’श’ल मीडि’या पर उनकी चर्चा है। इस चर्चा की वजह उनकी ओर से इंस्टा पर शेय’र की गई तस्वीरें हैं, इन तस्वीरों में निया पार्टी कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं।

इसलिए वाय’रल हो रही तस्वीरें निया ने अपनी जो तस्वीरें शे’यर की है, पहली नजर में तो वो आम तस्वीरें लगती हैं लेकिन यू’जर्स को कुछ ऐसा दिखा है, जिसके चलते ये चर्चा में आ गई हैं। दरअसल इन तस्वीरों में निया एक कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है।

इनमें से एक तस्वीर में उनका अंडरगारमेंट दिख रहा है, जिसको लेकर यूज’र्स कमेंट कर रहे हैं।यू’जर्स बोले- इतना ज्यादा बोल्डनेस भी ठीक नहीं निया शर्मा की इन तस्वीरों को लाखों लाइक मिल चुके हैं और हजारों कमेंट इस पर आ चुके हैं।

इन तस्वीरों की कुछ फैंस ने तारीफ की है लेकिन ज्यादातर ने उनको इसी बात के लिएटोका है। कुछ लोगों ने इसे अनजाने में हुई गलती भी कहा है। हालांकि ज्यादातर यू’जर्स ने उनकी तस्वीर को लेकर कहा है कि ये उनको शेय’र नहीं करनी चाहिए थी।

निया शर्मा को अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें के लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि वो इससे घबराती नहीं हैं और इसका जमकर जवाब देती हैं। कुछ दिन पहले ट्रोल करने वालों को जवाब देने के लिए अपना एक बोल्ड वीडियो शे’यर किया था।

इसे शे’यर कर उन्होंने लिखा था कि जो लोग उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल करते हैं, ये उनके लिए है। इस वीडियो में उन्होंने काफी हॉ’ट ड्रेस पहनी थी। एक तरह सेउन्होंने ट्रोलर्स को चिढाया था कि उनको उनके क’मेंट से फर्क नहीं पड़ता है।

निया इंस्टा पर काफी लोकप्रिय टीवी की हसीन एक्ट्रेस निया शर्मा अपने फैशन सेंस और डांस के लिए भी मशहूर हैं। निया को टीवी ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बेहद फैशनेबल चेहरा माना जाता है। निया उन टीवी सितारों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर फॉलोविंग कमाल की है।

इंस्टा पर उनके करीब 7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जब सैफ अली खान ने कहा- इतने पैसे कहां से लाऊं, मैं क्या शाहरुख खान हूं टीवी के अलावा वेब सीरीज में भी किया है काम निया शर्मा टीवी का काफी जाना पहचाना चेहरा हैं।

निया ने टीवी सीरियल काली के जरिए एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से खूब लोकप्रियता मिली थी। निया शर्मा आखिरी बार नागिन 4 में जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई के साथ नजर आईं थी। निया ने शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था। निया ने रवि दुबे के साथ वेब सीरीज जमाई राजा-2 में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.