बंगाल चुनाव की सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है पहले चरण का मतदान हो चूका है जिसमे 80 परसेंट के करीब मतदान हुए है दूसरे चरण के लिए सभी पार्टिया प्रचार-प्रसार में लगी हुई है पहले चरण में ज़ायदा से ज़ायदा लोगो ने मतदान किया है सभी पार्टिया अपना हर दाव चल रही है बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी की रूचि दिखाई दे रही है इस चुनाव में सीधा मुकाबला TMC हुए भाजपा के बिच सीधा देखा रहा है इन्ही दोनों पार्टियों के बिच कटे की टक्कर दिखाई दे रही है

इसी बिच सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ एक रैली में तृणमूल सांसद नुसरत जहाँ को पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अपना आपा खोते हुए देखा गया। वीडियो में नुसरत को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं एक घंटे से अधिक समय से रैली कर रही हूँ। मैं मुख्यमंत्री के लिए भी इतना नहीं करती। क्या तुम मुझे बेवकूफ बना रहे हो?”

कथित तौर पर यह घटना तब हुई जब नुसरत शनिवार को तृणमूल के अशोकनगर के उम्मीदवार नारायण गोस्वामी के लिए प्रचार कर रहीं थी। हालाँकि, आनंदबाजार डिजिटल ने ये वीडियो जारी करते हुए कहा कि वे स्वतंत्र रूप से वीडियो का सत्यापन नहीं कर सकते.


गौरतलब है कि वर्तमान में पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का मतदान हुआ, जिसमें बहुत भारी मात्रा में लोग मतदान करने के लिए बाहर निकले। वहीं अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र में मतदान 22 अप्रैल को होगा। इस वीडियो का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.