नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक बयान को लेकर आज उनकी आलोचना आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने की. ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ के उस बयान को बचकाना बताया जिसमें उन्होंने कहा था की भारत की अर्थव्यवस्था को सबसे अधिक नुक़सान मुग़ल काल में हुआ. उनके इस बयान पर ओवैसी ने कहा की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को किसी चीज़ का ज्ञान नहीं है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्हें किसी चीज का ज्ञान नहीं है, उन्हें किसी विशेषज्ञ से पूछना चाहिए. वो भाग्यशाली हैं कि यूपी का सीएम बन गए. उन्होंने काह कि मेरा एकमात्र मुद्दा यह है कि भाजपा ने 6 साल के कार्यकाल में क्या किया है? बेरोजगारी, छंटनी, 5 फीसदी जीडीपी के बारे में क्या कहा जाए? ओवैसी ने कहा कि एकमात्र मुद्दा ये है कि भाजपा ने पिछले 6 साल में क्या किया. उन्होंने कहा कि बेरोज़गारी, छंटनी, 5 फ़ीसदी जीडीपी के बारे में क्या कहा जाए.

उल्लेखनीय है कि इस समय भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर कई क़िस्म की रिपोर्ट्स आ रही हैं. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि भारत की अर्थव्यवस्था इस समय कमज़ोर है. कुछ अर्थशास्त्री मानते हैं कि इसका कारण नोटबंदी और जीएसटी जैसी चीज़ें हैं.विपक्ष भी बार बार ये मुद्दा उठा रहा है परन्तु केंद्र सरकार के मंत्री अभी इस बारे में साफ़ साफ़ नहीं कह रहे हैं कि देश में आर्थिक मंदी है कि नहीं. हालाँकि कई सरकारी रिपोर्ट्स में ही आया है कि देश की ऑटो-मोबाइल समेत कई इंडस्ट्री माँग की कमी से जूझ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.