उत्तर प्रदेश में चुनावी गहमागहमी के बीच ख़बर आ रही है कि AIMIM के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी पर ह’मला हुआ है. ओवैसी ने ख़ुद अपने सो’शल मीडिया हैंडल से दा’वा किया है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में उन पर जानले’वा हम’ला किया गया. ख़बर के मुताबिक़ उनकी कार पर फा’यरिंग की गई. ओवैसी पूरी तरह सुरक्षित हैं.


ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा,”कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गा’ड़ी पर गोलि’यां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ा’यर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भा’ग गए और ह’थियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पं’क्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.”

आपको बता दें कि असद उद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ रही है. पार्टी अपना दायरा बढ़ाने की कोशिश में है, यही वजह है कि ओवैसी ने अपनी पूरी ता’क़त उत्तर प्रदेश में लगा दी है. ओवैसी अपने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने अक्सर उत्तर प्रदेश आते रहते हैं. फ़िलहाल वह चुनाव में प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश आए हुए हैं. घटना की जाँच पुलिस कर रही है.


ओवैसी पर ह’मले की ख़बर सोशल मीडिया पर फैलते ही उनके समर्थकों में चिंता देखी जाने लगी. उनका हाल जानने के लिए समर्थक सोशल मीडिया पर लगातार लिख रहे हैं. हैदराबाद से सांसद ओवैसी बिल्कुल ठीक हैं और किसी तरह की चोट उन्हें नहीं आयी है. उनके साथ के भी किसी व्यक्ति पर किसी प्रकार की चोट आने की ख़बर नहीं है. किसी तरह की अफ़’वाह से बचकर रहें.