आयशा की आ’त्मह’त्या पर ओवैसी का वो बयान, जिसकी हर तरफ हो रही है तारीफ..

March 4, 2021 by No Comments

सोशल मीडिया पर गुजरात के अह’मदा’बाद के सा’बरम’ती रि’वर फ्रं’ट पर आ’त्मह’त्या करने वाली आयशा की वीडियो वा’यरल होने के बाद कई संगठनों ने इस पर दुख जाहिर किया है। पति की प्र’ताड़’ना से तं’ग आकर आयशा ने सा’बरम’ती नदी में कू’दक’र जा’न दे दी।

इस मामले में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि मैं आप सब से ये अपील कर रहा हूं कि चाहे आप किसी भी म’जहब से हो। ओवैसी ने कहा है कि द’हे’ज की ला’लच को ख’त्म किया जाए।

मैं सभी मु’सल’मा’नों से अपील करना चाहता हूं कि अ’ल्ला’ह के र’सूल स’ल्ल’ल्लाहू अलेही वसल्लम ने फरमाया था कि तुम में सबसे बेहतरीन वह है। जो अपने घरवालों से अच्छा बर्ताव करें। अगर तुम मर्द हो तो बी’वी पर जु’ल्म करना म’र्दान’गी नहीं है। बीवी से पैसे मांगना म’र्दान’गी नहीं है। अगर तुम ऐसा करते हो तो तुम म’र्द कहलाने के लायक नहीं हो।

इसके अलावा किसी ने यह भी कहा कि हर पिता की त’कली’फ आप नहीं समझ सकते मैं ऐसे कई पिताओं को जानता हूं जो जिंदगी के आखिरी वक्त में मेरा हाथ पकड़ कर कहते हैं कि असद साहब बच्ची की शादी है। कुछ इंतजाम करवा दीजिए। म’रने से पहले कुछ हो जाएगा।

जिस तरह आयशा के पति ने उस मा’सूम बच्ची पर जु’ल्म किया वह तं’ग आ गई थी। उस शख्स के मा’रने और पी’टने पर इतना बड़ा कदम उठा लिया उसे इस बात पर श’र्म आनी चाहिए। तुम याद रखो दुनिया को धो’खा दे सकते हो अ’ल्लाह को नहीं। अल्लाह देख रहा है, अल्लाह समझ रहा है और अ’ल्ला’ह जरूर मजलूम का साथ देगा।

आयशा की आ’त्मह’त्या पर ओवैसी ने जो बयान दिया है। हर तरफ उसकी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। साथ ही साथ असदुद्दीन ओवैसी के बयान की तारीफ भी कर रह हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *