राकेश टिकट द्वारा चचा जान वाले बयान पर भ’ड़क उठी AIMIM , पल’टवार करते हुए कहा भाजपा के…

September 15, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी जोर लगा रही है इसको लेकर सियासी पार्टियां एक-दूसरे से जुबानी जं’ग जारी है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पहले ही अब्बा जान वाले मामले को लेकर सियासत ग’र्म थी अब चचाजान की एंट्री ने आ’ग में घी का काम किया है ।

आपको बता दें किसान नेता राकेश टिकैत ने हापुड़ के एक रैली के दौरान ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हम’ला बोलते हुए ओवैसी को बीजेपी का चचाजान बताया था उन्होंने कहा था बीजेपी के चचाजान ओवैसी अब उत्तर प्रदेश में आ गए हैं।

राकेश टिकैत ने कहा था ऐसा क्या है की AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी को गा’ली देते हैं उसके बाद भी उनके खि’लाफ मामला तक द’र्ज नहीं होता राकेश टिकैट ने बड़ा आ’रोप लगाते हुए कहा कि क्योंकि दोनों एक ही टीम के सदस्य हैं आपको बता दें राकेश टिकट आजकल किसान आंदोलन को लेकर यूपी के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों को संबोधित कर रहे हैं इसी के लिए वह हापुड़ भी पहुंचे थे।

राकेश टिकट के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने पल’टवार करते हुए कहा कि टिकैट ने बीजेपी को जिताने का काम किया है ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रवक्ता असीम वकार ने राकेश टिकैट पर हम’ला बोलते हुए कहा कि आप कितने बड़े सेक्यूलर हो यह मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता 2017 और 2019 के चुनाव में आप बीजेपी को जीता रहे थे।

उन्होंने कहा आप मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी राजनीति दूरी तय कर रहे हैं जब मुजफ्फरनगर में दं’गे हुए थे आप कहां छु’पे हुए थे आसिम वक़ार ने कहा मैं यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकट बीजेपी के बल्ले से खेल रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.