पहले ही शू’ट में अभिनेत्री को लेनी पड़ा था ‘बच्चा ना होने की गोली’,बोली-सीन में मेरे से

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाना काफी मुश्किल भरा है। खास कर के उन लोगों के लिए जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। इन्हीं में से एक हैं राधिका मदान। राधिका ने टेलीविजन से बॉलीवुड में बड़ी छलांग मारी है। उनकी मेहनत और जज्बा उनकी फिल्मों में साफ नजर आती है। अपने बेहतरीन अभिनय और चारमिंग फेस से राधिका ने बहुत कम समय में स्टारडम हासिल की है। अब राधिका ने इस स्टारडम को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बारे में जानने के बाद उनके पिता का रिएक्शन भी मजेदार था।

इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। [read more] राधिका ने टेलीविजन शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के जरिए फैंस के दिलों में जगह बना ली थी।इसके बाद राधिका पहली बार विशाल भाद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ से बड़े परदे पर दिखाई दी थीं।हालांकि राधिका का कहना है कि उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से होने वाली थी।क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग राधिका ने ‘पटाखा’ से पहले पूरी कर ली थी।

पहले शूट में लेनी पड़ी गर्भनिरोधक दवाई

राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि करियर के पहले शूट में उनको गर्भनिरोधक दवाई लेनी पड़ी थी।राधिका ने कहा, “पहले ही शॉट में मुझे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदनी थी। ये मजेदार था क्योंकि मेरे पेरेंट्स मुझे सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से मेरे पास आए थे।ऐसे में मेरे पापा को ये काफी अजीब लगा था।”

ऐसा था पापा का रिएक्शन

इसपर राधिका के पापा का रिएक्शन भी काफी मजेदार था। राधिका ने बताया कि “पापा को लग रहा था कि अब वो उन लोगों को क्या बताएंगे जो मेरे शूट के बारे में उनसे पूछेंगे।
मुझे लगा था कि शूटिंग के बाद सभी मेरे पहले शॉट की खूब तारीफें और सराहना करेंगे, लेकिन उस समय ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।”

बता दें, राधिका मर्द को दर्द नहीं होता में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी के साथ दिखाई दी थी।इस फिल्म को कुछ ही स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया था, जिसके कारण ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई।हालांकि राधिका इरफान खान संग फिल्म ”अंग्रेजी मीडियम” में हिट साबित हुई और उनके अभिनय की खूब सराहना हुई। [/read]

Leave a Reply

Your email address will not be published.