तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय मामले में वरिष्ठ नेता पप्पू यादव ने बयान दिया है। उन्होंने ऐश्वर्या राय के परिवार की उस बात को ग़लत बताया जिसमें ऐश्वर्या के परिवार ने कहा है कि राबड़ी देवी, मीसा भारती ने ऐश्वर्या के साथ हिं-सा की। पप्पू यादव ने कहा कि चन्द्रिका जी को बेटी की आड़ में राजनीति नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने एक लोकल समाचार पोर्टल को बयान दिया,” सबसे बड़ा दो-षी है उसके फादर और उसकी माँ पूर्णिमा ने ये शादी कराई। इसके पहले केस किया था और त-लाक़ का मामला हो गया था तो चुनाव क्यों लड़े लालटेन छाप से… शर्म नहीं आता है चन्द्रिका जी को…ये राजनीति करते हैं आप…”उन्होंने आगे कहा,”ठीक है मैं मानता हूँ कि राबड़ी देवी और मीसा भारती ने लालू जी के सामाजिक न्याय की ताक़त को कम-ज़ोर किया है… लेकिन ऐश्वर्या राय विदेश में पढ़ी थी क्या ये पहले से पता नहीं था दोनों परिवार को…नुमाइश बनाये हैं लड़की को, बेटी को आगे करके सियासत करिएगा…”

ऐश्वर्या के परिवार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा,”चुल्लू भर पानी में डूब के मर जाना चाहिए चन्द्रिका जी और उनकी पत्नी को…. ” पप्पू यादव ने भाजपा द्वारा निजी मामला उठाने के लिए भाजपा की आ-लोचना की। उन्होंने कहा,”भाजपा ने तो दुनिया में जो कु-कर्म और पा-प किया न, हम सड़क पर उतरने जा रहे हैं… पहली बार पी-ड़िता को जे’ल भेजा है चिन्मयानंद के मामले में….कल एक लड़की को नंबर बढाने के लिए बलात्का-र किया है उत्तर प्रदेश में”

यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बाथरूम में कमल का फूल खिल रहा है ये बेटी बचाएँगे…चन्द्रिका अपना रास्ता ढूँढ रहे हैं राज्यसभा जाने का….पूर्णिमा और तेज प्रताप में कोई मेल है क्या…आठवीं पास और विदेश में पढ़ने वाली…का कोई मु’क़ाबला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.