‘अपने शब्दों पर कायम हूं’, पार्थिव पटेल ने की कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

August 7, 2022 by No Comments

टीम इंडिया ने शनिवार को फ्लोरिडा में चौथे टी20 मैच में निकोलस पूरन की टीम को 59 रन से हराकर वेस्टइंडीज पर टी20 सीरीज में अजेय बढ़त दर्ज की।पूरी श्रृंखला के दौरान, भारतीय टीम प्रबंधन ने ओपनिंग में प्रयोग किया और सूर्यकुमार यादव ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ जोड़ी बनाई। 31 वर्षीय बल्लेबाज सूर्या पहले दो मैचों में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे,उन्होंने तीसरे मुकाबले में मैच जीतने वाला प्रदर्शन किया और केवल 44 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली,जिससे भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की।

अधिकांश बड़े खिलाड़ी विंडीज T20Is के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं हालांकि,विराट कोहली,जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था।कोहली को तो खराब फॉर्म के चलते आराम मिला है।इन तीनों के 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में टीम में वापसी करने की उम्मीद है। कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण ध्यान काफी हद तक कोहली पर होगा।

कोहली पिछले महीने इंग्लैंड दौरे में अपनी पिछली सभी छह पारियों में 20 रन का आंकड़ा पार करने में विफल रहे थेऔर इस अगस्त के अंत में एशिया कप में रन-स्कोरिंग में वापसी की ओर देख रहे हैं।भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने पहले कहा था कि कोहली एशिया कप में बल्लेबाजी को ओपन कर सकते हैं और शनिवार को भी उन्होंने अपना दावा दोहराया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे T20I में भारत की जीत के बाद, पटेल, साथी विशेषज्ञ हर्षा भोगले और एंकर गौरव कपूर के साथ क्रिकबज पर भारत के लिए शुरुआती संभावनाओं पर चर्चा कर रहे थे।जबकि सभी इस बात से सहमत थे कि अंतिम टी 20 आई में ऋषभ पंत के साथ ओपनिंग करने का कोई मतलब नहीं है,पटेल ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि कोहली जब लौटेंगे तो ओपनिंग करेंगे।

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा,”मैं अपनी बात पर कायम हूं। मुझे लगता है कि विराट कोहली एशिया कप में ओपनिंग करेंगे।मुझे लगता है कि वह करेंगे।” कोहली ने आखिरी बार 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ एक T20I के दौरान भारत के लिए ओपनिंग की थी, और अब तक के सबसे छोटे प्रारूप (अंतर्राष्ट्रीय T20s) में ओपनर के रूप में 8 मैच खेले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.