पंठान बंधुओं ने मिलकर मचाया धमाल, तूफानी बैटिंग देख फैन्स की

September 19, 2022 by No Comments

16 सितंबर को  लीजेंड्स लीग क्रिकेट के स्पेशल मैच में  इंडियन महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हरा दिया है इस मैच में इंडियन महाराजा की ओर से हरभजन सिंह ने कप्तानी की थी तो वहीं वर्ल्ड जायंट्स की कप्तानी जैक कैलिस ने की थी कोलकाता के ईडन गॉर्डन में खेले गए मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए।

जिसमें सबसे ज्यादा रन (52) केविन ओब्रायन (Kevin O Brien) ने बनाए इसके अलावा 42 रन की पारी दिनेश रामदीन ने खेली इंडियन महाराजा की ओर से गेंदबाज पंकज सिंह ने 5 विकेट लेकर मैच में जान डाल दिया लेकिन मैच में असली रोमांच पठान बंधुओं की बल्लेबाजी देखकर आया दोनो भाइयों की बल्लेबाजी देख कर हैरान रह गए।

दरअसल, 170 रन के जवाब में जब इंडियन महाराज की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो तन्मय श्रीवास्तव ने 39 गेंद पर 54 रन की पारी खेली, तन्मय ने युसूफ पठान के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय पार्टनरशिप कर इंडियन महाराजा के लिए मैच बना दिया तन्मय के आउट होने के बाद युसूफ पठान ने अपना कमाल दिखाया।

यूसुफ पठान ने तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत के दरवाजे तक ले जाने में सफल रहे युसूफ पठान के अलावा उनके भाई इरफान पठान का  भी जलवा बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला युसूफ ने जहां 35 गेंद पर 50 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं इरफान ने 9 गेंद पर 20 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिला दी।

फैन्स के लिए एक बार फिर दोनों भाईयों को साथ में बल्लेबाजी करते देखना सुखद अनुभव रहा फैन्स यादों के सागर में गोते लगाने लगे लोगों को उनके क्रिकेट करियर के शुरूआती दिनों की याद ताज़ा ही गई वही सोशल मीडिया पर युसूफ पठान और इऱफान पठान के धमाल पर रिएक्ट करते नजर आए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.