अगर आप स्मार्टफोन चलाते हैं, तो आपने ये हिदायत भी जरूर सुनी होगी कि कभी भी अपने मोबाइल में अपनी ऐसी तस्वीरें या वीडियो सेव ना करें, जो आपके लिए बेहद निजी हैं। इस हिदायत के पीछे वजह ये है कि कई बार मोबाइल में सेव इस तरह की तस्वीरें और वीडियो किसी ना किसी वजह से लीक हो जाते हैं।

अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, उसमें एक महिला के साथ इससे भी बुरी और अजीबोगरीब घटना घटी। दरअसल, ये महिला अपने पति के साथ सेक्स कर रही थी, कि गलती से उसके हाथ से मोबाइल में फेसबुक लाइव ऑन हो गया और महिला के ये निजी पल उसके दोस्तों तक पहुंच गए।

महिला ने टिकटॉक पर वीडियो में बताई पूरी कहानी-न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, मिसीसिपी की रहने वाली इस महिला ने अपने साथ घटी इस घटना को टिकटॉक पर वीडियो के जरिए लोगों के साथ शेयर किया है। टिकटॉक पर @rroberson16 के नाम से इस महिला का अकाउंट है.

जिसमें उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद वो करीब एक हफ्ते तक रोती रहीं थी। महिला के मुताबिक, जिन लोगों तक उनका ये फेसबुक लाइव पहुंचा, उनमें उसके अपने पिता भी शामिल थे, जिस वजह से उसे बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

इस महिला ने शनिवार को टिकटॉक पर अपना वीडियो शेयर करते हुए बताया, ‘ये बात पिछले साल की है, जब मैं बेड पर अपने पति के साथ थी और मोबाइल में फेसबुक पर कुछ देख रही थी। इसी दौरान अचानक मेरे पति चुपके से मेरे करीब आए और मुझे प्यार करने लगे।

मैंने भी अपने पति का साथ दिया और मोबाइल को साइड में रख दिया, लेकिन मैं उसे लॉक करना भूल गई और गलती से मेरे हाथ से फेसबुक लाइव ऑन हो गया।’अपने टिकटॉक वीडियो में महिला ने आगे बताया, ‘जिन 46 लोगों तक मेरा फेसबुक लाइव पहुंचा.