बॉलीवुड स्टार्स की ज़िन्दगी में फिल्मों की तरह उंच नीच तो होती ही रहती है। कभी ग’म के बदल छाते है तो कभी खुशी की फुहार छा जाती है। बॉलीवुड गलियारों में रिश्ते भी बनते-बिगड़ते रहते हैं। बीते कुछ समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच भी कुछ अनबन चल रही है। बता दें कि कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उनके घर तला’क़ का नोटिस भेजा। हालाकि इस बात को लेकर एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अभी तक कोई बात नहीं बताई थी। लेकिन अब करीब एक से डेढ़ महीने के बाद इस मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी पर बड़ा आरो’प लगाया है।

सूत्रों से बताया जा रहा है कि अपने और नवाज़ुद्दीन के रिश्ते को लेकर आलिया सिद्दीकी इससे पहले भी कई बयान दे चुकी है। लेकिन अब खबर ये आई है कि नवाज़ुद्दीन ने भी अब चुप्पी तोड़ अपनी पत्नी के खिला’फ का’नूनी नोटिस भेजा है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर ‘धो’खाध’ड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहा’नि करने’ और ‘चरित्र की बदना’मी’ करने का आरो’प लगाया गया है। साथ ही नोटिस में ये भी कहां गया कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था।

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जारी नोटिस में अपनी वाइफ से उनके खिला’फ आपत्ति’जनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है। बता दें कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि “अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने कथित रूप से उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है।” वहीं एक्टर के वकील का कहना है कि आलिया के ये दावे गल’त है। उनके वकील ने आलिया के सभी दावों को खारिज किया है। एक्टर के वकील ने अपने एक बयान में कहा कि “मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है। बच्चों से जुड़े अन्य खर्च भी दिया जा रहा है। तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया। इन आरो’पों के जरिए नवाज को बद’नाम करने के कोशिश की गई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.