कोरोनावायरस की इस महामा’री में लोगो के संक्रमित होने की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि तेलंगाना में कोरोना के 30 नए मामले सामने आए हैं जिसके साथ राज्य में कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ कर 364 पहुं’च गई है। जिसमें से अब तक 11 लोगो की मौ’त हो चुकी है। राहत भरी बात ये है के उनमें से 45 लोग सही भी हो गए है।

वहीं खबर मिली है के वहां की पुलिस के साथ काम के रहे एक हे’ड कांस्टेबल भी कोरोना के संक्रम’ण में आ गया है। बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल का नाम मुनव्वर खान है और उसकी उ’म्र लगभग 56 साल है और जेसे ही उनकी रिपर्ट पॉजि’टिव पाई गई उन्हें फौरन ही अस्पता’ल ने भरती किया गया। मुनव्वर खान की रिपोर्ट के मिलने के बाद सिटी पुलिस चीफ ने बहुत से पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

जो उनके साथ इस महामारी में काम कर रहे थे। सूत्रों के मुतबिक़ बताया जा रहा है के खान कुछ समय से लगाता’र खांसते हुए नजर आ रहे थे जिसके चलते एक बड़े पुलिस अधिकारी ने उनको निजा’म इंस्टी’ट्यूट ऑ’फ मेडिक’ल साइंसे’ज, पंजागुट्टा में चे’क आ’उट करने के लिए कहा। सोमवा’र रात को आई खान के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपर्ट। पुलिस की एक टी’म द्वा’रा जांच की जाने पर पता चला कि खानतब्लीगी जमात के एक  संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये है। खान तब्लीगी जमात के हैदराबा’द मुख्या’लय मल्लेपल्ली बाडी मस्जि’द में अक्स’र जाया करते थे। खान के करीबी ने एक वेबसाइट पोर्कोटल को बताया है कि “जब भी उन्हें मौका मिला, उन्होंने उस मस्जि’द में प्रार्थना करना पसंद किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.