कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो ‘लॉक अप’ किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है।शो में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट की बीच का झग,ड़ा हो या फिर उनके निजी जिंदगी के राज हमेशा खबरों में रहते हैं।लॉक अप की सबसे पॉपुलर और बो,ल्ड कै’दी पूनम पांडे ने इस बार अपनी ऑडियंस से ऐसा प्रॉमिस किया है।

जिसके सुनकर हर कोई हैरान है।पूनम पांडे ने अपने फैंस से वादा किया था कि अगर वो उन्हें ज्यादा वोट देकर बचा लेते हैं,तो वो कैमरे के सामने अपनी टी शर्ट उ’तार देंगी। बो,ल्डनेस के लिए दुनिया भर में मशहूर पूनम पांडे इन दिनों ‘लॉकअप’ में फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं।

मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के सामने शर्त रखते हुए कहा कि, ‘हैलो, जो भी सुन रहा है चा’र्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान की कसम खाती हूं कि तुम लोगों को एक मस्त सरप्राइज दूंगी।

कैमरे के सामने दूंगी और पूनम पांडे स्टाइल में दूंगी। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।’

पूनम पांडे ने फिर किया टॉपलेस होने का वादा-इस बीच विनीत ने कहा कि ये सिर्फ बोल रही है कुछ नहीं करेगी। इस पर पूनम ने कहा कि अगर उनके फैंस उन्हें नॉमिनेशन से बचा लेते हैं तो वो अपनी टी-शर्ट उता,-र देंगी।

यह सुनकर वहां बैठे सभी लोग चुप हो गए और पूनम जोर-जोर से हंसने लगीं। पूनम की इस बात ने सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि लॉक अप के कैदि’यों को भी हैरान कर दिया था। पूनम के कैमरे के सामने टी शर्ट उतार,ने के प्रॉमिस के बाद उन्हें इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं।