कोरो’ना वाय’रस से ल’ड़ने के लिए जारी किए गए लॉ’क डा’उन के दौरान प्रयागराज में फं’से छात्रों को घर छो’ड़ने का निर्देश दिया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नि’र्देशों के चलते रोड वेज की एक बस के जरिए उनको घर पहुंचाया जा रहा था। ऐसे में ख’बर अाई के उन छात्रों को घर छोड़ने वाली बस का बीकापुर के निलारी के पास हाईवे पर ऐक्सि’डेंट हो गया है। बता दें कि इस हा’दसे के दौ’रान बस में 25 छात्रों के साथ साथ पु’लिस कर्मी और ड्राइवर भी घा’यल हुए। बताया जा रहा है कि ड्राइवर समेत दो छात्रों की हा’लत गं’भीर है।

सभी छात्रों को जिला अस्प’ताल में रेफ’र कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज से कुशीनगर जा रही ये बस बीकापुर के बिलारी गांव के पास हाईवे पर ख’ड़ी एक ट्रक से जा ट’कराई। जिसके चलते 27 लोगों में से ज़्यादातर को मा’मूली चो’ट अाई है, वहीं बताया जा रहा है कि दो छात्रों की हा’लत गं’भीर है। बता दें कि ड्राइवर समेत 12 छात्रों को अयोध्या जिला अस्प’ताल भेज दिया गया है। वहीं बाकी छात्रों और सिपाही का बीकापुर सीएचसी में इ’लाज कर दिया गया है। हा’दसे के बाद अस्पताल में भ’र्ती छात्रों से मिलने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और एसएसपी आशीष तिवारी के साथ अन्य अधिकारी भी पहुंचे।

accident
इसी बीच कम घा’यल छात्रों को दूसरी बस के जरिए उनके घरों तक पहुंचा दिया गया। छात्रों के मुता’बिक इस हा’दसे की वजह ड्राइवर को झ’पकी आना थी। बस चलाते समय ड्राइवर सो गया था जिसकी वजह से ये बस ख’ड़े ट्रक में जा घु’सी। वहीं ऐक्सि’डेंट की खबर सुन कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और बड़े पु’लिस कर्मी को घा’यल छात्रों का पूरा इ’लाज करवाने का आदेश दिया और साथ ही सही सला’मत घर पहुंचाने का भी आदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.