चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भले ही पंजाब किंग्स की टीम को एक’तरफा हार का सा’मना करना पड़ा हो, लेकिन तमि’लनाडु के युवा बल्लेबाज शाह’रुख खान ने दबाव में खेली जब’रदस्त पारी से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीं’चा। पंजाब किंग्स की को-ओ’नर प्रीति जिंटा भी शाह’रुख की इस इनिंग की फैन हो गई है और उन्होंने ट्वि’टर पर इस युवा बल्ले’बाज की जमकर तारीफ की है. बल्लेबा’जों के लचर प्रद’र्शन के चलते पंजाब किंग्स को सी’एसके के हाथों 6 विकेट से हार का सा’मना करना पड़ा था.


प्रीति जिंटा ने अपने ट्वि’टर पर लिखा, ‘यह रात हमारी नहीं थी, लेकिन कुछ चीजें पॉजि’टिव रही। शाहरुख खान ने प्रेशर में बढ़िया बल्लेबाजी की और गेंदबा’जों ने पिछले मैच के मुकाबले काफी अच्छी गेंदबाजी की। बेहतर होगा कि हम मूव ऑन करें और इसको पीछे छोड़ दें. उम्मी’द है कि इस मैच से पंजाब किंग्स को का’फी सीख मिलेगी. चेन्नई सुपर किंग्स बहुत अच्छा खेले.’

पंजाब के चार विकेट जल्दी गिरने के बाद शा’हरुख खान बैटिंग करने उतरे और उन्होंने 4 चौके और दो छक्कों की मदद से 47 रनों की ला’जवाब पारी खेली। तमि’लनाडु का यह बल्लेबाज पंजाब की पारी के आखिरी ओवर में सै’म करन की गेंद पर आउट हुआ. पहले बल्ले’बाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खो’कर महज 106 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से दीपक चा’हर ने क’हर बरपा’ते हुए अपने चार ओवर में सिर्फ 13 रन देकर पंजाब के चार बल्ले’बाजों को पवेलि’यन की राह दिखाई.

107 रनों के लक्ष्य को सी’एसके ने महज 15.4 ओवर में हा’सिल किया। टीम की तरफ से मो’ईन अली ने 47 और फाफ डुप्लेसी ने 36 रनों की ना’बाद पारी खेली। पंजा’ब की यह दूसरे मैच में सीजन की पहली हार रही, जब’कि धोनी के चेन्नई सु’पर किंग्स के लिए 200वें मैच पर टीम ने उन’को जीत के रूप में तो’हफा दिया.