डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा से की अ’श्लील डिमांड, सलमान खान ने ऐसे संभाली बात…

July 7, 2021 by No Comments

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से जानी जाती प्रियंका चोपड़ा आजकल हॉलीवुड के प्रोजेक्ट में बिजी चल रही है। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर अमेरिका में अपने पति निक जोनास के साथ रहती है। प्रियंका चोपड़ा अंतिम बार बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी। फिल्म इंडस्ट्री प्रियंका चोपड़ा आज भी कायम है।

उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यही बड़ी वजह है कि भारत में प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी की थी। कुछ समय पहले प्रियंका ने अपनी नि’जी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक किताब लॉन्च की है। जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा द्वारा किए गए खुलासों में से एक सबसे हैरान करने वाला है। जब उनसे एक डायरेक्टर द्वारा अं’डर’वियर दिखाने की डिमांड की गई थी। डायरेक्टर की इस डिमांड को सुनकर प्रियंका चोपड़ा पूरी तरह से दं’ग रह गई थी।

प्रियंका ने अपनी किताब में बताया है कि उनकी फिल्म के डायरेक्टर जाहिर की थी कि प्रियंका रिवीलिंग कपड़े पहने और इतना ही नहीं प्रियंका को यह कहते हुए सुन लिया था कि अं’डरवि’यर तो देखना ही चाहिए। नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी। जिसे सुनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने तुरंत उस फिल्म को छोड़ दिया था।

रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका को लेकर एक सिडक्टिव गाना भी शूट किया जाना था। जिस गाने में उन्हें एक-एक कर अपने कपड़े हटाने थे. इसे लेकर प्रियंका बिल्कुल तैयार नहीं थीं। ऐसे में उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह अपनी स्किन नहीं दिखाना चाहतीं हैं। इस पर डायरेक्टर ने उनसे कहा कि अपने स्टाइलिस्ट से बात करो।

इसके बाद प्रियंका ने डायरेक्टर को किसी से बात करते हुए सुन लिया था। जहां डायरेक्टर कह रहा था कि अं’डरवि’यर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा प्रोजेक्ट छोड़ने का मन बनाना पड़ा था।

बता दें कि, उस वक्त प्रियंका चोपड़ा किसी और फिल्म में भी काम कर रही थीं और इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान थे। ऐसे में जब इस वाकया के बारे में सलमान को पता चला तो वो डायरेक्टर से मिलने उनके सेट पर पहुंच गए। जहां सलमान ने उस डायरेक्टर से काफी बात की थी। हालांकि, प्रियंका को नहीं पता कि उन्होंने क्या बात की। लेकिन उसके बाद डायरेक्टर के तेवर बदल गए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *