बच्चे पैदा करने के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर श’र्म से लाल हो जायेंगे…

June 4, 2021 by No Comments

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा कायम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही अपने बे’बाक अंदाज के लिए जानी जाती रही है। वह अपने ग्लैमरस लुक से लोगों के दिलों पर हमेशा छाई रहती है। प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस और लोगों के साथ अपनी प’र्सनल और प्रो’फेशनल जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं कतराती।

अक्सर प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में भले ही बहुत बड़ा फर्क है। लेकिन उनके प्यार को देखकर ऐसा लगता है कि यह फर्क उन्हें कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार को कम नहीं करता।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी और फैमिली प्लानिंग को लेकर ऐसी बातें कह दी थी। जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थी। प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि वह एक नहीं बल्कि 11 बच्चों को जन्म देना चाहती हैं।

वह 11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कह दिया था कि वह अपनी एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती है। प्रियंका चोपड़ा द्वारा दिए गए इंटरव्यू करने वाले भी पूरी तरह से हैरान हो गए थे।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री बहुत ही कम समय के अंदर ऐसा मुकाम हासिल किया है कि किसी को भी उन पर गर्व होगा। प्रियंका चोपड़ा एक साधारण सी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन अब उन्हें भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थी जिसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव की मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा जल्द हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। माना जा रहा है कि इसी साल 2021 में रिलीज होने वाली है।

अब बच्चे पैदा करने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ये बात मजाक में कही थी या फिर वह इस बात को लेकर सीरियस हैं। इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। यह कहना गलत नहीं होगा कि सेलिब्रिटीज की जिंदगी हर पल बदलती रहती है। आने वाले वक्त में क्या होगा। इसका उन्हें खुद भी नहीं पता होता।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *