बॉलीवुड की चंद ही अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी ख्याति देश मे ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैली हुई है। जिनके दुनियाभर में करोड़ो चाहने वाले हैं। उन अभिनेत्रियों में से एक नाम है प्रियंका चौपड़ा, जिनकी कला देश की सीमाओं में बंधी नहीं रही, बल्कि हॉलीवुड में भी उन्होंने अपने अभिनय का परचम लहराया। प्रियंका अपने अभिनय के अलावा अपनी खुली हुई विचारधारा और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। वे अपने जीवन के हर किस्से को बयां करती रहती है, यह किस्से उनके निजी जीवन से जुड़े हुए भी होते हैं। इसीलिए प्रियंका की बातें सुनना लोगों को बेहद पसंद है। गौरतलब के प्रियंका शादी के बाद से ही अमेरिका के लॉस एंजेल्स में अपनी पति निक जोनस के साथ रह रहीं है।

लॉस एंजेलिस में प्रियंका और निक का एक आलीशान बंगला है। अगर आप प्रियंका को सोशल मीडिया पर फॉलो करते होंगे तो आपने इस बंगले की तस्वीर जरूर देखी होगी। वैसे बता दें प्रियंका और निक इस आलीशान घर में अकेले नहीं रहते। बल्कि उनके साथ निक के तीन पेरेंट्स भी रहते हैं। इसके साथ ही प्रियंका को पेट्स पालने का भी काफी शौक है।

वे आये दिन अपने पेट्स के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती है। वो कई बार यह भी कह चुकी है कि वो अपने पेट्स की मम्मी है। हालांकि इन्ही पेट्स की वजह से वो परेशान भी है। दरअसल उन्हें और उनके पति को उनकी पेट्स डायना ने काफी परेशान किया हुआ है। हालांकि डायना को निक और प्रियंका दोनों ही डायना कोबहुत प्यार करते हैं। मगर डायना की एक आदत दोनों को पसंद नहीं है। दरअसल प्रियंका और निक जब भी सोते हैं डायना उनके बीच में आ कर सो जाती है। प्रियंका ने खुद एक चैट शो में इस बात को कहा था।


इसके साथ ही शादी के बाद कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी प्रियंका ने उस वक्त भी इस बात को कहा था कि जब भी वे और निक रात को सोते हैं तो डायना उनके बीच आ कर सो जाती है। हटाने पर भी वो फिर से आकर सो जाती है। गौरतलब है कि प्रियंका को निक ने ही डायना को गिफ्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.