पति को से’क्स की लत , परेशान पत्नी – पहुंची कोर्ट , आया ऐसा फैसला

शादी इंसान करता है ताकि वह सुकून से जिंदगी गुज़ार सके, और उसका एक ऐसा जीवन साथी रहे, जो उसके हर दुःख सुख में शरीक रहे. लेकिन कभी कभी ऐसा भी हो जाता है, कि सुकून की जगह परेशानी हो जाती है, अगर पति पत्नी में से कोई भी गलत तरीके पर चल पड़े तो दोनों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है.

आज हम आप को एक ऐसे ही पति पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं,आपको बता दें कि हर पति पत्नी के बीच में शारीरि,क संबंध होते हैं,लेकिन किसी को ज्यादा पसंन्द होता है किसी को कम पसंद होता है और इस के लिए भी घरों में लड़ाई झगड़े होते हैं.

ऐसे ही एक पत्नी ने अपने के से,क्स के लत से परेशान हो कर तलाक के लिए गुहार लगा रही है।महिला ने बताया है कि मैं अपने पति के से,क्स के लत से परेशान हो चुकी हूँ, मेरी शादी को 14 साल बीत चुके हैं, और हमारे तीन बच्चे भी हैं, इस के बाद भी वह दिन में रात में हर समय मुझे परेशान करता रहता है, जिस की वजह से मैं आजिज़ हो चुकी हूँ, और उसकी यह लत मेरी जान ले लेगा.

महिला इस मामले को लेकर कोर्ट तक पहुँच गई, और कोर्ट से उस ने गुहार लगाया है कि उसे तलाक दिला दिया जाए. महिला अपने पति शाहिद लवाल की आदत से परेशान हो चुकी है, और अब वह उस के साथ में नहीं रहना चाहती है. इसी वजह से वह अब तलाक लेना चाहती है. और अब उस कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है.

महिला ने बताया कि उस का पति एक फैशन डिजाइनर है, और उसे शराब पीने की लत है, इसी लत की वजह से जब वह शराब पी कर आता है तो वह से,क्स करने की जिद करने लगता है, लेकिन वह इतना ज्यादा करता है कि मैं उस से परेशान हो गई हूँ. और अब मैं उस के साथ नहीं निभा सकती हूँ, इस लिए मुझे उस से तलाक चाहिए.

महिला ने यह भी बताया है कि वह उसे मारता पीट,ता है, और उसे खर्चा नहीं देता है, उसे बहुत ज्यादा परेशान करता है, महिला के इस दरख्वास्त को कोर्ट ने कुबूल कर लिया है. और इस पर जल्द ही सुनवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.