पंचर बनाने वाला अनपढ़ निकला करोड़पति, इस तरह कमाए एक साल में 7 करोड़

May 30, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप अपने दांतों दले ऊंगली दबा लेंगे। जी हां…यहां एक मामलू-सी पंचर की दुकान चलाने वाला अनपढ़ शख्स करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक निकला। पुलिस भी अनपढ़ आरो,पी के शातिर दिमाग की कारिस्तानी से हैरान रह गई।

बता दें कि पंचर बाने वाले इस शख्स ने पिछले एक साल में करीब 7 करोड़ रुपए की संपत्ति अर्जित कर ली थी। इतना ही नहीं, बाइक का एक शोरूम भी खोल लिया था।

इस्लाम खान ने दिल्ली-लखनऊ हाइवे किनारे टायर पंचर बनाने के लिए एक खोखा रख लिया था।लेकिन पंचर बनाकर वह दिन के 300 से 400 रुपए कमाता था।

इस आमदनी से इस्लाम खान जैसे-तैसे करके गुजारा करने लगा था। इस्लाम के मन भी अमीर बनने की इच्छा थी, इसी दौरान उसकी मुलाकात स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा से हुई।

इस्लाम खान पंचर की दुकान की आड़ में नन्हे लंगड़ा के लिए ड्रग और स्मैक की तस्करी करने लगा।इस दौरान इस्लाम खान एक ही साल में करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी खड़ी कर ली।

इस्लाम खान पंचर की दुकान की आड़ में नन्हे लंगड़ा के लिए ड्रग और स्मै,क की तस्करी करने लगा। इस दौरान इस्लाम खान एक ही साल में करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी खड़ी कर ली।

बता दें कि काली कमाई के इन रुपयों से इस्लाम ने एक बाइक का शोरूम भी खोल लिया था।मीडिया रिपोर् कुछ समय पहले बरेली पुलिस नन्हे लंगड़ा और उसके भतीजे को स्मै,क की तस्क,री करते रंगे हाथों पकड़ लिया था।

पुलिस ने दोनों को जेल भेजकर मामले की जांच में शुरू की तो इस्लाम खान का नाम भी सामने आया। इस्लाम का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी खुफिया विभाग (एलआईयू) को एक्टिव किया।

पुलिस ने इस्लाम खान के आधार कार्ड और पेनकार्ड की जांच की गई तो सारा रिकॉर्ड सामने आ गया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस्लाम और उसके परिवार के आयकर रिटर्न में एक बड़ी रकम दिखाई गई है जो हाल ही में आई थी।

बताया कि उसने हाइवे पर एक बहुमंजिला इमारत बनाई थी और एक बाइक का शोरूम भी खोला था।पंचर बनाने वाले इस्लाम खान से खाते में जमा हुई रकम के बार में पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया।

फिलहाल पुलिस ने उसकी संपत्तियों को जब्त कर गैंग,स्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जे,ल भेज दिया है। वहीं, बीडीए ने पुलिस के साथ मिलकर हाल ही में इस्लाम द्वारा खोला गया बाइक शोरू को ध्व,स्त कर दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.