राधिका ने खोला फ़िल्मी दुनिया का का’ला सच, बताया कि वह मेरे साथ रात…

बालीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चका चौंध से भरी लगती है लेकिन अस लियत में ये इंडस्ट्री ऐसी नहीं होती है। खास तौर पर उन लोगों के लिए जिनके पास बाली वुड में कोई गाड फादर नहीं होता।

आपको बता दें कि जो ऐक्ट्रस बनने की चाहत में अपना घर बार छोड़ कर मुंबई शहर की ओर रवाना होते हैं। ऐसे लड़कियों के लिए इंडस्ट्री में आना इतना आसान नहीं होता। हालां कि कुछ ऐसी अदाकारा रही है,जो बिना गाड फादर के जिंदगी में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है।

ऐसी ही एक अदाकारा एक अदाकारा हैं राघिका आप्टे, जिन्होंने अघां घुन पैड मैंन जैसी सुपर हिट फिल्मों में हिस्सा रही। उन्होंने अपनी शुरुआती दिनों के किस्से बताते हुए कहती हैं कि उन्हें कई बार लोग मिलने के लिए रात में बुलाया करते थे।

उन्होंने बताया कि ये ऐसे लोग होते हैं जो कि आपको मिलने के लिए बुलाते हैं तथा कहते हैं कि आपको बड़ा काम देंगे। फिल्मों में रोल देंगे। हालांकि उन्होंने कभी भी उन लोगो से मुलाकात नहीं की। राघिका ने ऐसी ही एक फोन कॉल का जिक्र किया उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने बताया कि अगर आपको प्रड्यूसर से मिलना है तो आपको उसके साथ रात में सोना होगा।

उन्होंने बताया कि साउथ की फिल्मों में भी ऐसा ही कुछ होता है. हालांकि वहां साफ साफ कहा जाता है कि मैं आपके साथ से’क्स करना चाहता हूं। लेकिन उन्होंने बताया कि वो इस तरह के कास्टिंग काउच से बच गई है तथा उनके साथ काम करने से साफ तौर पर मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.