पुरे विश्व में क्रिकेट का एक अलग ही जूनून है हिंदुस्तान के अंदर ही करोड़ो फैशन है क्रिकेट का लेकर सभी में रूचि रहती है ख़ास कर जब आईपीएल की बात हो तो अलग ही एक उकसा नज़र आती है आईपीएल ने अपना एक अलग ही मुकाम बना लिया है दोस्तो अक्सर किसी क्रिकेटर्स की वीडियो वायरल हो जाती है जिससे फैंस काफी ज़ायदा पसंद करते है ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.

राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया का एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ है,. राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है. राहुल अपना क्वारंटीन होटल के कमरे में रहकर पूरा कर रहे हैं. क्वारंटीन में राहुल अपने बेडरूम में क्या-क्या कर रहे हैं, इसकी पूरी जानकारी वीडियो में दिखाई गई है. दरअसल राहुल का यह वीडियो उस समय रिकॉर्ड हुआ जब उन्हें यह आभास ही नहीं है कि कैमरा ऑफ नहीं बल्कि ऑन है.

रॉयल्स के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल अपने कमरे में समय बिताने के लिए पहले फोन पर बात करते हैं फिर इसके बाद कसरत भी करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा राहुल बल्लेबाजी का शैडो प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘राहुल को लग रहा है कि उसे कोई नहीं देख रहा..’

पिछले सीजन में राहुल ने शानदार परफॉर्मेंस किया था. इस बार भी तेवतिया से उसी परफॉर्मेंस को दोहराने के दवाब होगा. तेवतिया ने 2020 के आईपीएल में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. अब एक बार फिर राजस्थान को तेवतिया से वैसी ही उम्मीद है. आईपीएल में तेवतिया ने अबतक 14 मैच खेले हैं और इस दौरान 255 रन बनाए हैं, इसके अलावा आईपीएल में तेवतिया के नाम 10 विकेट भी दर्ज है. आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना पहला मैच 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने वाली है. इस बार आईपीएल के शुरूआती मैच में नहीं खेल पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.