राहुल गाँधी का मजाक बना रहे थे संबित पात्रा, कर दी ऐसी गलती.. अब लोग ले रहे मजे..

January 30, 2021 by No Comments

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृ’षि का’नूनों के खि’लाफ ग’णतं’त्र दिवस के मौके पर हुई हिं’सा के बावजूद भी पूरे जोश से चल रहा है। दरअसल ग’णतं’त्र दिवस के मौके पर दिल्ली में जो भी घटना घटी। उस पर जमकर राजनीति की जा रही है। इसलिए कई कई टीवी डिबेट शो पर भी किसानों का मुद्दा उठाया जा रहा है।

न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ के एक शो के दौरान इसी मुद्दे पर चर्चा हो रही थी। जब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसी हरकत कर दी कि सोशल मीडिया पर अब वह म’जाक का पात्र बने हुए हैं और लोग उनकी इस हरकत पर खूब मजे लेते हुए तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

 

दरअसल इस टीवी डिबेट शो में संबित पात्रा जब यह समझा रहे थे कि पंजाबी कलाकार दीप सिद्धू की तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह भाजपा के आदमी हैं। पात्रा ने एक तस्वीर दिखाई जिसमें एक शख्स दीप सिद्धू के साथ है और उसका नाम निखिल भल्ला है।

इसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि यह वही शख्स है। जो बाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ खड़ा हुआ है। तो इसका क्या मतलब निकाला जाए कि यह सब से कांग्रेस से ही जुड़ा हुआ है। लेकिन जब संबित पात्रा अपना यह तर्क दे रहे थे। तो उनके हाथ में जो तस्वीर पकड़ी हुई थी। उसमें निखिल भल्ला एक घोड़े के साथ खड़े हुए थे। संबित पात्रा की इस हरकत पर जब न्यूज़ एंकर ने उन्हें टो’का तो कहा कि यह राहुल गांधी की तस्वीर नहीं है।

इस पर संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा कि अरे गलती से हो गया। स्वैप हो गया मुझसे यह गलती से। उसके बाद पात्रा ने एक तस्वीर उठाई। जिसमें निखिल भल्ला राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। पात्रा ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। पात्रा ने लिखा है “भाई सच मानो ग’ल’ती हुई है ..जा’न बू’झ के नहीं किया।”

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *