राजनीति की गरमाहट के बिच एक बार फिर सिंधिया के नाम की चर्चा तेज़ हो गई है हाल ह९ में सिंधिया ने कांग्रेस का साथ चोर कर भाजपा में शामिल हो गए थे, इस बिच अब फिर अटकले लगी हुई है की क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में वापसी करेंगे ,कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिग्गज नेता राहुल गांधी ने हालही में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया, राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे और उन्हें लौटकर वापस यहीं आना पड़ेगा.

राहुल गांधी ने इस बात का दावा किया था कि भाजपा ज्योतिरादित्य सिंधिया को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनाएगी अगर वो कांग्रेस में रहते तो एक दिन मुख्यमंत्री बनते. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया हैं, सिंधिया ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर वो पहले इतनी चिंता करते तो बात कुछ और होती.

बता दे कि सिंधिया ने जब ये बयान दिया इस वक़्त उनके चहरे पर हसी झलक रहीं थी, अब सिंधिया के इस बयान के बाद एक बार फिर सियासी घमसान शुरू हो गया हैं.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कहा था की भाजपा में जाने के बाद सिंधिया केवल बैकबेंचर बनकर रह गए हैं, अब वो भाजपा में अपना वजूद खोज रहे हैं, मैंने उनसे कहा था कि आप मेहनत करिए एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता चुना और वो कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए, इतना ही नहीं सिंधिया को ऑफर देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस समंदर है, सबके लिए दरवाजे खुले हैं और किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा और जो कांग्रेस के विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.