राज कुंद्रा की उड़ी ध’ज्जियाँ, पी’ड़ित बोली- 3 लोगो ने एक साथ मेरे संग बनाया रिलेशन और निकलवा दिए सारे…

August 9, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अ’श्ली’ल फिल्म बनाने के मामले में हर दिन नए खु’लासे हो रहे हैं। कई अभिनेत्रियों ने राज कुंद्रा पर यौ’न शो’षण के आरोप भी लगाए हैं। बताया जाता है कि राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा आरोपी नेताओं के बयान दर्ज किए गए हैं।

जिसे पुलिस द्वारा जारी भी कर दिया गया है। इन बयानों के मुताबिक गहना वशिष्ठ और रोवा खान ज’बरद’स्ती लड़कियों से गलत काम करवाया करती थी। यह दोनों पी’ड़िताएं अ’श्लील फिल्म मामले में शिकार हो चुकी है। पी’ड़िता’ओं का कहना है कि गहना वशिष्ठ और रोवा खान उनसे जब’रद’स्ती अ’श्लील वीडियो शूट करवाती थी। दोनों लड़कियों ने यह भी बताया है कि उनसे मड आइलैंड के एक बंगले में शूटिंग करवाई गई थी।

पहली पी’ड़िता ने रोवा खान पर ज’बर’दस्ती अ’श्लील फिल्मों की शूटिंग करवाने के आरोप लगाए हैं। पी’ड़िता के मुताबिक साल 2018 में वह रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली थी। जिसने मुझे रोवा के साथ एक प्रोजेक्ट में काम दिलवाया। 2 फरवरी, 2021 को रौनक ने मुझे मड आइलैंड में मिलने बुलाया।

रोवा और रौनक एक ही कार में आए थे। मुझे मड आइलैंड में स्थित एक बंगले पर लेकर गए। इसके बाद रोवा ने मुझे 25,000 रुपए का ऑफर देते हुए एक स्क्रिप्ट दी और बो’ल्ड ड्रेस पहनने को कहा। उस स्क्रिप्ट को पढ़कर मैंने मना कर दिया। रोवा ने इसके बाद मुझे कहा कि बड़ा ब्रेक पाने के लिए अक्सर कलाकारों को इस तरह के काम करने पड़ते हैं। इसके बाद लीड एक्टर भानु ने भी मुझे यह समझाया कि ऐसी फिल्म में काम करने से किसी को कोई हर्ज नहीं होता।

दूसरी तरफ आधी फिल्म शूट किए जाने के बाद मुझे न्यू’ड सीन शूट करने के लिए कहा गया। जिसका मैंने विरोध किया मैंने कहा कि मैं न्यू’ड सीन नहीं कर सकती। इस पर रोवा को गुस्सा आ गया और उसने मुझे ड’राना ध’मकाना शुरू कर दिया। रोवा ने मुझसे कहा कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी तो वह मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा देंगे। नुकसान के पैसे भी भरने पड़ेंगे और फीस भी नहीं मिलेगी। दबाव में आकर मैंने उनकी बात मान ली।

वहीँ एक अन्य पीड़िता ने गहना वशिष्ठ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे वेब सीरीज की शू’टिंग के नाम पर मड आइलैंड बुलाया गया था। मुझे बताया गया कि ये वेब सीरीज राजा, रानी और तीन बौनों पर बेस्ड है। शूटिंग के दौरान मुझे एक कमरे में ले जाया गया और तीन लोगों ने मेरे साथ फि’जिकल रिलेशन बनाए।

इसके बाद गहना ने मुझे नए कपड़े दिए और शूटिंग पर चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया। इस पर गहना ने मुझे ध’मकाते हुए कहा शूटिंग पर लाखों रुपए खर्च हुए हैं और अगर तुम ये छोड़कर जाओगी तो पूरा पैसा तुम्हें देना पड़ेगा। इसके बाद मैंने डरते हुए कहा कि मेरे पास इतनी बड़ी रकम नहीं है। फिर वहां आकाश नाम का एक लड़का आया और उसने ज’बरदस्ती से मेरे साथ फि’जिकल रि’लेशन बनाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *